अश्लील MMS से सुर्ख़ियों में आई थी ये अभिनेत्री रिया ……

बॉलीवुड की बहुत ही कम फिल्मों में नजर आई रिया सेन को तो आप सभी जानते हे होंगे. रिया ने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया लेकिन अपनी फिल्मों से नहीं बल्कि अपने वायरल हुए एमएमएस से. जी हाँ, अपने एमएमएस से रिया ने लाखो दिलों पर अपनी छाप छोड़ दी. अब रिया शादीशुदा है और उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से शादी की. दोनों की शादी के पहले रिया का नाम अश्मित पटेल से जुड़ा था अश्मित को आप सभी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में देखा होगा. इसी के साथ उन्हें आप सभी ने 2007 में बिग बॉस-4 में भी देखा ही होगा.

 

रिया और अश्मित का अफेयर कई समय तक चर्चाओं में रहा था और दोनों के अश्लील वीडियो ने जमकर तहलका मचाया था. दोनों का जो वीडियो वायरल हुआ उसमे दोनों नजदीकियों के बाँध तोड़ते हुए नजर आए थे. रिया बंगाली अभिनेत्री है और इन दिनों बंगाली सिनेमा में कार्यरत है.

 

दोनों का जो वीडियो वायरल हुआ था उस वीडियो को रिया और अश्मित दोनों ने ही fake बताया था और दोनों का कहना था कि यह वीडियो उनका नहीं है. दोनों का अफेयर भी उस समय टूट गया और रिया ने अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर ली. अश्मित इन दिनों नजर नहीं आते.

 

आप सभी को पता हो की रिया ने बॉलीवुड की फिल्म (‘स्टाइल’ 2001) से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया और उसके बाद उन्हें ‘दिल विल प्यार व्यार’ 2002), ‘झनकार बीट्स’ 2003), ‘कयामत’ 2003), ‘शादी नंबर-1’ 2005) फिल्मों में देखा गया.

Facebook Comments