24 साल का बेटा है विशाल,आज एक जिंदा लाश बनकर रह गया….

घटना पंजाब के जालंधर की है। सेंट्रल टाउन में करियाना की दुकान चलाने वाले अशोक कुमार बिलख-बिलख कर बताते हैं कि उनका 24 साल का बेटा है विशाल, जो आज एक जिंदा लाश बनकर रह गया है।

वह नवंबर में एक हादसे का शिकार हुआ था, उसके बाद से कोमा में है। इसके साथ ही उसका कनाडा जाने का सपना भी चूर-चूर हो गया। आइलेट्स की थी, कनाडा का वीजा भी मिल गया था। एक महीने बाद फ्लाइट थी, लेकिन भगवान को मंजूर नहीं था कि वो कनाडा जाए।

अशोक कुमार ने बताया कि विशाल किसी काम से दुकान से निकला ही था कि गलत दिशा से आ रहे एक बाइक सवार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि विशाल डिवाइडर से टकरा गया और जख्मी हो गया। अस्पताल ले जाया गया तो इलाज के दौरान वह कोमा में चला गया। मां कुलवंत कौर कहती हैं कि बेटे के इलाज के लिए अब कर्ज लेना पड़ेगा।

उसके ताया कनाडा में हैं, इसलिए हम उसे कनाडा ले जाएंगे, इलाज कराने के लिए। अशोक कुमार बताते हैं कि आरोपी बाइक सवार नशे में धुत्त था। मेडिकल में इसकी पुष्टि हो गई थी, लेकिन हमने उसे माफ कर दिया। सजा दिलाकर क्या करेंगे, बेटे की और हमारी जिंदगी तो तबाह हो ही गई। केस नहीं किया, ताकि उसे जिंदगीभर अपने किए का पछतावा रहे।

Facebook Comments