समस्तीपुर में ट्रक और टेम्पो की टक्कर में 10 लोगों की मौत…

समस्तीपुर-मुसरघारी पथ पर हरपुर एलौथ के पास रविवार शाम करीब साढ़े चार बजे ट्रक और ऑटो के बीच टक्कर में दस लोगों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए।

मृतकों में पांच महिलाएं, दो बच्चे और तीन पुरुष शामिल हैं। घायलों में एक बेगूसराय के मंसूरचक निवासी विकास कुमार को पटना रेफर कर दिया गया है। वहीं तीन का इलाज मुसरीघरारी के निजी नर्सिंग होम में चल रहा है।

अस्पताल में विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहिन, एसपी दीपक रंजन, डीडीसी वरुण कुमार मिश्रा, एसडीओ अशोक कुमार मंडल, डीएसपी तनवीर अहमद के अलावा पांच-छह थानों की पुलिस जमी है।

मृतकों में एक की पहचान जितवारपुर कुम्हिया निवासी ऑटो चालक मिंटू चौधरी के रूप में हुई है। अन्य मृतकों की पहचान में पुलिस जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार समस्तीपुर की ओर से यात्रियों से भरा ऑटो मुसरीघरारी की ओर जा रहा था। हरपुर एलौथ में डीएवी स्कूल के पास सामने से आ रहे ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दिया। घटना में ऑटो के परखचे उड़ गए। सड़क पर चीख-पुकार मच गई।

आसपास के लोगों की मदद से घायलों को ऑटो से निकाला गया। हालांकि तब तक चार लोगों की मौत हो चुकी थी। पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से सभी को समस्तीपुर सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान छह लोगों ने दम तोड़ दिया।

Facebook Comments