टीवी एक्ट्रेस श्वेता बसु ने की बॉयफ्रेंड रोहित मित्तल से सगाई ….

श्वेता ने कई फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट के टूर पर काम किया है और वह टीवी शोज में भी नजर आई हैं. श्वेता को एक बार देह व्यापार के धंधे में भी पकड़ा जा चुका हैं और अब वह सगाई कर चुकी हैं.

टीवी शो ‘चन्द्रनन्दनी’ में नजर आई नंदनी उर्फ़ श्वेता बसु ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली हैं. जी हाँ, चोरी-चोरी श्वेता बसु ने अपने बॉयफ्रेंड रोहित मित्तल से सगाई कर ली है. दोनों कई सालों से रिलेशनशिप में रहे थे और अब दोनों ने अपने रिश्ते को नाम दे दिया है.

आपको बता दें कि श्वेता ने रोहित को गोवा में प्रपोज़ किया था और बाद में रोहित ने स्वेता को पुणे में प्रपोज किया था इस तरह दोनों के प्यार की शुरुआत हुई और दोनों एक-दूजे के साथ रहने लगे. दोनों ने पहले इस बारे में अक्सर बातें छुपाई लेकिन अब खुलकर बात की और बताया कि दोनों सगाई कर चुके हैं.

 

श्वेता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि वह और रोहित सगाई कर चुके हैं और दोनों अपनी जिंदगी को प्राइवेट रखना चाहते हैं इस वजह से इस बारे में बात नहीं करते हैं. श्वेता ने कई फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट के टूर पर काम किया है और वह टीवी शोज में भी नजर आई हैं. श्वेता को एक बार देह व्यापार के धंधे में भी पकड़ा जा चुका हैं और अब वह सगाई कर चुकी हैं. अब सभी को श्वेता की शादी का इंतज़ार है.

Facebook Comments