6 साल युवराज की बहन को डेट करने के बाद रोहित शर्मा ने की थी शादी, ऐसे शुरु हुई थी लव स्टोरी…

इस समय भारतीय टीम एशिया कप खेल रही है जिसमे भारतीय टीम को मिलाकर कुल 6 टीमो ने हिस्सा लिया जिसमे भारत,श्रीलंका,पकिस्तान,बंगलादेश,हागकांग,और अफगानिस्तान ने हिस्सा लिया है! इस समय सुपर-4 का मुकाबला चल रहा है! और जिसमे भारत का पहला मुकाबला बंगला देश से हुआ जिसमे भारतीय टीम ने बढ़िया प्रदर्शन करते हुए जीत हांसिल किया है! आज एक बहुत बड़ा मुकाबल दो टीमो के बीच खेला जा रहा है और वह बड़ा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा।

लेकिन आज हम आपको रोहित शर्मा की पत्नी रीतिका के बारे में आपको बताने जा रहे है! आपको बता दे कि रीतिका 2014 के विश्वकप के दौरान रीतिका सच्देह अक्सर टीम इंडिया को चीयर करने के लिए स्टेडियम पहुँचती थी, और लोग रीतिका को मिस्ट्री गर्ल के नाम से जानते थे!लेकिन यह बहुत कम लोगो को ही मालुम था कि दोनों 2009 से एक दुसरे को डेट कर रहे है! लेकिन वह एक दुसरे से पब्लिक प्लेस में घुमने से परहेज करते थे!रोहित शर्मा बोरी बलि स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर घुटनों के बल बैठकर 28 अप्रैल 2015 को प्रपोज किया था! क्यों की रोहित शर्मा ने इसी मैदान पर 11 साल की उम्र में अपना पहला क्रिकेट मैच खेला था! और तब रीतिका ने शादी के लिए हा कर दिया था!

बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि रीतिका शादी के पहले स्पोर्ट मैनेजर थी! और उनकी लिस्ट में युवराज सिंह और रोहित शर्मा जैसे स्टार क्रिकेटर आते थे!युवी रीतिका को बहन मानते थे और उनसे राखी बंधवाते थे! एक ऐड शूट के दौरान रोहित और रीतिका की पहली मुलाकात हुई,रोहित उन्हें देख ही रहे थे कि युवराज सिंह ने उन्हें पहले ही चेतावनी दे दी कि वह मेरी बहन है उससे दूर ही रहना!लेकिन युवी की चेतावनी के बाद भी रोहित ने रीतिका को पता कर उसका प्यार हांसिल कर लिया और उससे शादी कर ली!

Facebook Comments