केरल बाढ़ वाले लोगों के लिए एक्ट्रेस ने किया Tweet लोगों ने किया जमकर Troll

इस वक़्त राज्य केरल सदी की सबसे ख़राब बाढ़ से ग्रस्त है। हर जगह तबाही का मंजर है। देश के कोने-कोने से लोग मदद के लिए आगे आ रहे है और लोगों की सलामती की दुआएं कर रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने बेहूदा ट्वीट्स किए हैं। पायल ने केरल में आई बाढ़ को गौहत्या से जोड़ा है। ऐसे ट्वीट के लिए वह ट्रोल भी हो गई है।

 

 

 

पायल लिखती है- ”केरल में गौहत्या को बैन नहीं किया गया था। प्यारे केरलवासियों और राजनेताओं, हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाना सही नहीं है। अगर आप ये सब खुलेआम करते हो तो शायद आपको बुरा लगे। लेकिन भगवान ने आप पर आपदा बरसाई है। भगवान एक है। लेकिन आप किसी की धार्मिक भावनाओं को ऐसे आहत नहीं कर सकते।”

दूसरे ट्वीट में पायल लिखा- ”इंसान की सफलता और असफलता के आधार पर उसके विचारों को लिया जाता है। बेटा कर्म-कर्म होते हैं। ये किसी भी हिंदू या मुस्लिम को नहीं छोड़ेगा। लेकिन हां आप सभी ने खुलेआम कुछ भावनाओं को आहत किया है। सभी धर्मों का सम्मान करो।”

तीसरे ट्वीट में लिखा – ”जब बड़े बड़े एक्टर्स देश की एक लड़की के साथ हुई रेप की घटना को धर्म से जोड़कर पेश करते हैं तो सब सही है और नेशनल न्यूज बन जाती है।लेकिन जब मैं अपने धर्म (मेरी मान्यता) को केरल की बाढ़ से जोड़ती हूं तो लोग मुझे अनपढ़ बोलते हैं। साथ ही मेरे करियर ग्राफ पर निशाना साधते हैं।”

चौथे ट्वीट में पायल ने लिखा- ”मैंने कहा कि किसी के धर्म का अपमान नहीं करना चाहिए क्योंकि भगवान एक है। लेकिन अपने एजेंडे को सूट करने के लिए आपको मेरा कथन बदलना पड़ेगा। अगर मैं चेक के साथ फोटो पोस्ट नहीं करती तो इसका ये मतलब नहीं कि मैंने केरल बाढ़ के लिए दान नहीं दिया है।”

 

Facebook Comments