एक्ट्रेस तन्वी डोगरा का लुक बदला…..

टीवी के मशहूर शो ‘जीजी मां’ की एक्ट्रेस तन्वी डोगरा का कहना हैं कि उन्हें स्क्रीन पर अलग-अलग तरह की भूमिकाएं निभाना पसंद हैं. बता दे कि इस शो में तन्वी डोगरा फाल्गुनी की भूमिका में नजर आ रही हैं जिसे क़ाफी पसंद किया जाता हैं, इस शो में उनके साथ मशहूर अभिनेता दिशांक अरोड़ा नजर आ रहे है. बताया जा रहा हैं कि अब शो में तन्वी का लुक बदल जायेगा. वह एक हरियाणवी किरदार – लाजवंती धैया उर्फ लज्जर की भूमिका में नजर आएंगी.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में तन्वी ने कहा कि यह नया रूप फाल्गुनी के किरदार से पूरी तरह अलग है, मैं भूमिकाओं के साथ प्रयोग करना पसंद करती हूं और इस पात्र के लिए तैयार होने में ज्यादा समय नहीं लगता. साड़ी व आभूषण के बजाय उसका लुक साधारण व देसी है, लज्जर के पात्र के लिए तैयारी करना बहुत मजेदार था.

बता दे कि इस शो का प्रसारण स्टार भारत पर होता है. गौरतलब हैं कि बीते दिनों इस शो के सेट पर आग लग गई थी जिसके चलते शो निर्माता को भारी नुकसान हुआ था. दरअसल सीन के दौरान शो के लीड एक्टर्स को पूल में कूदना था लेकिन पूल के पानी में ज्यादा मात्रा में क्लोरीन था जिससे सीन के दौरान जब आग लगाई गई तो वो और ज्यादा भड़क गई. इस दौरान दिशांक और तन्वी के अलावा दो लोग को चोट आई थी.

Facebook Comments