हॉट चित्रांगदा इस फिल्म में ‘गैंगस्टर’ संजय की गर्लफ्रेंड, रोमांस-एक्शन दिखेगा साथ

संजय दत्त बहुत जल्द ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ में दमदार भूमिका में नजर आने वाले हैं। लंबे समय बाद बाबा इस फिल्म विलेन की भूमिका निभा रहे हैं। बता दें कि पिछले दिनों रिलीज फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया था।

जेल से रिहा होने के बाद बाबा उमंग कुमार की फिल्म भूमि से दमदार वापसी की थी। इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें थी। माना जा रहा था संजय दत्त की ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर सुपरहिट साबित होगी लेकिन बाबा अपने फैंस की उम्मीदों पर खड़ा नहीं उतर पाए। अब संजय दत्त ‘साहब बीवी और गैंगस्टर’ 3 में एक बार फिर से धमाकेदार एंट्री लेने जा रहे हैं। खबरों की माने तो इस फिल्म की जमकर चर्चा हो रही हैं।

बात करें तो तिग्मांशू धूलिया की ये फिल्म अब तक लोगों के बीच खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं। पॉलिटिकल थ्रिलर बेस्ड इस फिल्म के अब तक दोनों फ्रेंचाइजी को लोगों ने खूब पसंद किया था। फिल्म में संजय दत्त और चित्रांगदा सिंह की कैमिस्ट्री की खूब चर्चाएं हो रही हैं। ट्रेलर में दोनों की कैमेस्ट्री की एक झलक देखने को मिली थी। जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म में रोमांस और फाइट सीन का जमरदस्त मिश्रण देखने को मिल सकता है।

फिल्म में चित्रांगदा और संजय दत्त की कुछ इंटीमेट सीन फिल्माए गए हैं। इसके अलावा चित्रांगदा भी लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। जिसे लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में चित्रांगदा ने संजय दत्त के साथ काम करने के अपने एक्सपीरिएंस को शेयर किया है। एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि संजय दत्त के साथ काम करने का उनका एक्सपीरिएंस कैसा रहा तो ​चित्रांगदा ने कहा- ‘उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत ही बेहतरीन रहा। शूटिंग के दौरान मुझे कोई टेंशन नहीं रही। वह थोड़ा एफर्ट भी लगाते हैं ताकि सामने वाला सहज महसूस कर सके। उनका एक अलग रुतबा है।’

उन्होंने फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा कि ‘मेरा किरदार ऐसी लड़की का है जो बेहद ही संजीदा है, लेकिन उसमें ताकत भी है। वह एक नाच घराने से है और जिस घर में उसके पूर्वज नाचते थे, वहां संजय दत्त रहते हैं। उस लड़की को संजय दत्त से प्यार हो जाता है। वे दोनों प्यार में तो हैं, लेकिन मिल नहीं पाते हैं।’ बहरहाल, फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है। फिल्म में संजय दत्त और चित्रांगदा सिंह के अलावा माही गिल और जिम्मी शेरगिल भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

Facebook Comments