सलमान खान के जीजा का कटा 100 रुपये का चालान, बिना हेलमेट पहने चला रहे थे स्कूटी

एक्टर सलमान खान के जीजा यानी आयुष शर्मा जल्द ही बॉलीवुड में पहली फिल्म ‘लवरात्रि’ से डेब्यू करने जा रहे हैं।

जिसके लिए उन्होंने प्रमोशन का सिलसिला भी शुरू कर दिया है। आयुष अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए जगह-जगह जा रहे हैं। हाल ही में फिल्म का प्रमोशन करने वडोदरा पहुंचे आयुष को पुलिस वालों ने पकड़ लिया। दरअसल आयुष बिना हेलमेट के स्कूटी चला रहे थे जिसकी वजह से वडोदरा ट्रैफिक पुलिस ने उनका 100 रुपये चालाना काट दिया।

दरअसल आयुष और फिल्म की लीड हिरोइन वरीना की वडोदरा शहर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस रात को ही उनके होटल में पहुंच गई जहां दोनों ठहरे हुए थे। इसके बाद पुलिस ने उनका चालान काटा और दोनों स्टार्स से फाइन लिया गया।  फिल्म का प्रमोशन करने आए आयुष और वरीना ने शाम करीब 5 बजे हरनी एयरपोर्ट से लेकर सुरसागर लेक के बीच बिना हेल्मेट लगाए स्कूटी चलायी। इस दौरान उनके साथ सड़कों पर हजारों फैन्स भी थे और इन दोनों स्टार्स ने फैंस से बातें भी की। आयुष ने अपने फैंस के साथ मिलकर कई फोटो भी खिंचवायी। जिसके बाद देखते ही देखते ये फोटोज आग की तरफ फैल गई और पुलिस तक पहुंच गई।

बता दें कि आयुष की डेब्यू फिल्म ‘लवरात्रि’ 5 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में आयुष शर्मा और वरीना हुसैन ने लीड रोल निभाया है। फिल्म को अभिराज मिनाजवाला ने डायरेक्ट किया है और फिल्म सलमान खान फिल्म के बैनर तले बन रही है। आयुष शर्मा सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान के पति हैं। अपने जीजा की फिल्म को प्रमोट करने के लिए सलमान खान की अक्सर उनके साथ नजर आते हैं। ‘लवरात्रि’ के ट्रेलर लॉन्ज पर सलमान खान ने फिल्म से जुड़े कई किस्सों के बारें मे बताया था।

 

Facebook Comments