फुटबॉल की ऐसी दीवानगी आपने नहीं देखी होगी पहले…प्राईवेट पार्ट को ही नोचवां दिया

टैटू बनवाने का शौक सभी को होता है और फैशन ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए सभी इसे फॉलो भी करते हैं. टैटू का शौक आजकल के हर युवा पर चढ़ा हुआ है. इसी दीवानगी में लोग कहाँ-कहाँ टैटू बनवा लेते हैं ये जानकर हम भी हैरान रह जाते हैं. वैसे भी आजकल फीफा वर्ल्ड कप का खुमार सभी पर देखा जा सकता है. इसी को देखते हुए एक शख्स ने ऐसी जगह टैटू बनवाया है कि आप सोच भी नहीं सकते.

किसी भी चीज़ से बेहद प्यार होना आम बात है और उसकी दीवानगी आपको उसका टैटू बनवाने पर मजबूर कर देती है. दरअसल, रूस के जेसन वेस्ट नाम के इस शख्स ने इंग्लैंड की फुटबॉल टीम के लिए इतना प्रेम दिखाया कि अपने प्राइवेट पार्ट पर ही टैटू बनवा लिया है. जी हाँ, इसे फुटबॉल से इतने प्रेम है कि उसने अपने बम पर ही टैटू बनवा लिया है जिस पर लिखा है Football is Coming Home. आपको बता दें ये लाइन एक फेमस गाने की लाइन है. बम पर टैटू बना देखकर आप भी समझ ही सकते हैं कि इस शख्स को फुटबॉल से कितना प्रेम है.

जानकारी के लिए बता दें, इस टैटू को जेसन ने 6 जुलाई की दोपहर को स्वीडन और इंग्लैंड की बीच में होने वाले मैच से पहले बनावाया था. दरअसल, ये शर्त का नतीजा है जो उन्होंने अपने दोस्त से लगाईं थी. जेसन के दोस्त ने उन्हें कहा था कि वो कभी अपने बम पर टैटू नई बनवा सकते. इसी के बाद उन्होंने बम पर टैटू बनवा लिया है.

Facebook Comments