ब्रा पहनने को लेकर टीवी की बड़ो बहु ने कही ये बाते ….

25 साल की रिताशा असल जिंदगी में काफी ज्यादा ग्लैमरस हैं. बता दे कि रयताशा राठौड़ ने अपने इस शो के लिए वजन बढ़ाया है, इस समय उनका वजन 95 किलो के करीब है. टीवी शो बढ़ो बहू के किरदार में रयताशा को काफी पसंद किया जा रहा है. शायद ही कोई जनता होगा कि टीवी इंडस्‍ट्री से जुड़ने से पहले से रयताशा थिएटर का हिस्‍सा रही हैं और कई सारे प्‍ले में नजर आ चुकी हैं. आज के समय में उन्हें सीरियल ‘बढ़ो बहू’ के जरिये घर-घर में पहचाना जाता हैं.

कई बार टीवी एक्ट्रेस अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका कर देती हैं फिर चाहे हो टीवी दुनिया की बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा हो या फिर टीवी दुनिया की संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री देवोलिना भट्टाचर्या हो. बता दे कि अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया जो अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर सनसनी फैला देती हैं.

 

हम बात का रहे हैं टीवी के चर्चित शो ‘बढ़ो बहू’ में नजर आने वाली एक्ट्रेस रयताशा राठौड़ की जिन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी बेहद ही बोल्ड तस्वीर शेयर की हैं जिसके चलते वह चर्चा का विषय बनी हुई हैं. रयताशा राठौड़ ने एक बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि इसमें कोई शर्म की बात नहीं है कि हम ब्रा पहनते हैं.

 

 

Facebook Comments