ये है वो शख्स जो बनने जा रहा है अनिल कपूर का दामाद

बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती है, प्राप्त ख़बरों के मुताबिक, बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड के साथ आगामी 11 या 12 मई को विवाह सूत्र में बंधेगी. सोनम कपूर के बॉयफ्रेंड दिल्ली के एक व्यवसायी है. सोनम कपूर के बॉयफ्रेंड का नाम आनंद आहूजा है. बताया जा रहा है कि दोनों की शादी भारत में नही बल्कि, भारत के बाहर जेनेवा में होगी. जो कि दुनिया का सबसे महंगा शहर है. शादी के लिए जेनेवा को सोनम कपूर ने ही चुना है. आइये जानते है आनंद आहूजा के बारे में जो बनने जा रहे है बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर के दामाद…

– सोनम कपूर के बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा दिल्ली के बिजनेसमैन है. वे दिल्ली बेस्ड फैशन और लाइफस्टाइल एंटरप्रेन्योर हैं.

– आनंद ने राजधानी के अमेरिकी एंबेसी स्कूल से स्कूली शिक्षा ग्रहण की है.

– स्कूल की पढ़ाई पूरे करने के बाद आनंद ने कॉलेज की पढ़ाई यूएस की पेंसिल्वेनिया यूनिवर्सिटी के व्हार्टन स्कूल से एमबीए की डिग्री हासिल की है.

– एमबीए के डिग्री के बाद सोनम के बॉयफ्रेंड ने यूएस में Amazon.com में एक प्रोडक्ट मैनेजर के रूप में अपनी इंटर्नशिप पूरी की.

– अनिल कपूर के दामाद बनने जा रहे है आनंद को स्पोर्ट्स से बड़ा प्यार है. स्पोर्ट्स में वे बास्केटबॉल काफी पसंद करते है.

–  आपको बता दे कि आनंद भारत के पहले शू स्टोर ‘वेज-नॉज वेज’ के फाउंडर भी हैं.

– अनिल कपूर के दामाद फैमिली बिजनेस में भी सहयोग करते हैं, वे शाही एक्सपोर्ट्स’ नाम की कंपनी के एमडी भी हैं. जो कि उनका फैमिली बेस्ड बिजेनस है.

सोनम और आनंद की शादी को लेकर अभी से ही दोनो परिवारों ने तैयारियां शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि इनकी शादी को काफी प्राइवेट रखा जाएगा. इनकी शादी में करीब 300 लोग सम्मिलित होंगे. शादी का वेन्यू कन्फर्म हो जाने के बाद अब दोनों परिवार जेनेवा के लिए फ्लाइट टिकट बुक कराने में और अन्य कई तैयारियों में काफी व्यस्त है.

Facebook Comments