ये एक्ट्रेस इस सीन से पहले रातभर सो नहीं पाई …

टीवी के मशहूर शो ‘साम दाम दंड भेद’ में नजर आने वाली अभिनेत्री सोनल वेंगुर्लेकर इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. उनका कहना हैं कि आग के दृश्यों वाली शूटिंग के पहले वह रातभर चैन से सो नहीं पाई थीं, लेकिन उन्होंने एक ही शॉट में दृश्य की शूटिंग पूरी कर ली. दरसअल सोनल वेंगुर्लेकर को अपन शो में आग के कुछ दृश्यों की शूटिंग करनी थी. इस दौरान उन्हें आग से घिरे घूमते एक बोर्ड पर लटकना था जिसे करना थोड़ा मुश्किल था पर उन्होंने उसे बखूबी पूरा किया.

हाल ही में सोनल वेंगुर्लेकर ने इन सीन के बारे में बात करते हुए कहा कि,‘‘इस दृश्य की शूटिंग के एक रात पहले मैं चैन से सो नहीं पाई, ख़ास बात यह भी थी कि मुझे न सिर्फ बोर्ड पर लटकना था, बल्कि यह 360 डिग्री घूमता और मुझे उस अवस्था में संवाद बोलने थे.’’ आगे उन्होंने कहा कि “सबको हैरान करते हुए मैंने न सिर्फ वह दृश्य किया, बल्कि एक ही शॉट में इसे कर दिखाया, मेरे निर्देशक मेरे डर से वाकिफ थे और मुझे रिहर्सल करने का मौका नहीं दिया.’’

इस शो में सोनल वेंगुर्लेकर के साथ मुख्य भूमिका में अभिनेता भानु उदय नजर आ रहे हैं. सीरियल को शाकुंतलम टेलीफिल्म ने बनाया है. इसके निर्माता श्यामाशीष भट्टाचार्य और नीलिमा वाजपेयी हैं. भानु उदय के साथ इस सीरियल में अभिनेता गिरीश सचदेव विलेन बने हैं तो अक्षय आनंद विजय नामधारी के भाई की भूमिका में हैं.

Facebook Comments