पहली बार कैमरे में नजर आए दीपिका के सास-ससुर और ननद, बेटे-बहु के गृह प्रवेश के लिए पहुँचे

शादी के बंधन में बंध चुके बॉलीवुड टाउन के मोस्ट पॉपुलर एक्टर रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज इटली से वापस देश लौट आए हैं। इस साल की बहुचर्चित शादी पर सबकी निगाहें टिकी हुई थी। इन दोनों स्टार्स ने 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में साउथ इंडियन स्टाइल कोंकणी रीति रिवाज और सिंधी रस्मों के साथ शादी की थी।

पहली बार कैमरे में नजर आए दीपिका के सास-ससुर और ननद, बेटे-बहु के गृह प्रवेश के लिए पहुँचे

शादी के बाद से इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, करण जौहर , कैटरीना कैफ, परिणीति चोपड़ा, अर्जुन कपूर, सोनम कपूर और शाहरुख खान जैसे कई सेलिब्रिटीज उन्हें शादी की शुभकामनाएं देते हुए नजर आए।

इसके साथ ही दीपिका और रणवीर के फैंस भी उन्हें ढेर सारी बधाइयां देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इटली में शादी के बाद यह जोड़ा आज मुंबई लौट आया है। अपनी बहू के गृह प्रवेश के लिए दीपिका के साथ सास-ससुर और ननद भी इटली से वापिस लौट आये।

रणवीर सिंह अपने पिता जगजीत सिंह भवनानी के बेहद करीब हैं। जगजीत एक रियल स्टेट बिजनेसमैन है और उनकी मां का नाम अंजू भवनानी और बड़ी बहन का नाम रितिका भवनानी है। आपको बता दें कि रणवीर ने बॉलीवुड में आने के बाद अपना सरनेम भवनानी हटाकर सिंह रख लिया था।

Facebook Comments