इस खूबसूरत बला की खूबसूरती के पीछे का दर्दनाक सच जानकर दहल जाएगा आपका दिल, देखें तस्वीरें

दुनिया में खूबसूरत का न कोई मोल है और न कोई कमी. और बात अगर बॉलीवुड की की जाए तो फिर यहाँ एक से बढ़कर एक बॉलीवुड एक्ट्रेस मिल जाती है जो बला की खूबसूरत होती है. लेकिन कहते है न की चाँद में भी दाग होता है. अक्सर इस खूबसूरत के पीछे का छुपा सच जानकर हर कोई चौंक जाता है. हाल हम बात कर रहे है फिल्म बर्फी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली खूबसूरत बला इलियाना डी क्रूज़. इलियाना के बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस है और कई फिल्मो में अपनी खूबसूरत और अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी है.


इलियाना ने फिल्म बर्फी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसमे इन्हें एक रेट्रो लुक में दिखाया गया था. ये इसमें बहुत ही खूबसूरत लग रही थी. बर्फी से शुरू हुआ इलियाना का शानदार करियर साल 2018 में रिलीज़ हुई फिल्म रेड तक आ पंहुचा. जिसमे इन्होने सुपरस्टार अजय देवगन के साथ काम किया है. इलियाना ज्यादातर एक खास तरह के रोल में ही नज़र आई। इन किरदारों इलियाना साड़ी और लम्बे गाउन में ही दिखी।


लेकिन आप सोच रहे होंगे की कपडे तो स्क्रिप्ट की डिमांड होते है और इनके साथ भी ऐसा ही हुआ होगा. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की इनके साथ ऐसा बिलकुल नही है. और इस बात का सच सामने आया 2017 में जब उन्होंने खुद स्वीकार किया की ये 15 सालों से एक भयानक बीमारी का शिकार है . और इसी वजह से डिप्रेशन में भी हैं.

अंग्रेजी अख़बार इंडियन एक्सप्रेस की एक खबर के मुताबिक इलियाना बॉडी डिस्मॉर्फिया नामका दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं। इस बीमारी में शरीर का अनुपात बिगड़ जाता है जिससे शरीर की बनावट अलग सी दिखने लगती है। इलियाना के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है, उनकी कमर के नीचे का हिस्सा थोड़ा ज़्यादा बड़ा हो गया है। खैर इस ऐब को ढीले ढाले कपड़ों में छिपाया भी जा सकता है और इलियाना अपनी ज़्यादातर फिल्मो में करती भी ऐसा ही हैं। इलियाना अपनी फिल्मो में या तो साड़ी में नज़र आती हैं या फिर फुल बॉडी शॉट देने से बचती हैं।

Facebook Comments