सेक्रेड गेम्स में अंतरंग सीन देने के बाद मुझे मिले भद्दे मैसेज और धमकियां

इस समय चारों और अनुराग कश्यप की वेब सीरिज सेक्रेड गेम्स की खूब चर्चा है। सीरिज में सभी किरदारों को खास सुर्खियां मिल रही हैं।

अब इस फिल्म में दो हीरोइनों ने कुछ ऐसे सीन भी दिए हैं जिन्हें देख पब्लिक भी दंग है। इस सीरिज में काम कर चुकी एक अभिनेत्री को अब धमकियां मिल रही हैं।

मलयालम की एक विवादित फिल्म एस दुर्गा में काम कर चुकी राजश्री देशपांडेय वेब सीरिज से चर्चा में हैं। नेटफ्लिक्स ओरिजनल पर चल रहे कार्यक्रम सेक्रेड गेम्स में उनके कुछ बोल्ड सीन चर्चा का विषय बने हुए हैं।

राजश्री सेक्रेड गेम्स में गैंगस्टर गणेश गायतोंडे की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। उनका किरदार काफी अहम है। अब तक इस धारावाहिक के आठ एपिसोड दिखाए गए हैं। इनमें राजश्री, नवाजुद्दीन के साथ कुछ अंतरंग दृष्यों में दिखाई दी हैं।

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में राजश्री ने बताया कि सेक्रेड गेम्स की रिलीज के बाद उन्हें कुछ भद्दे मैसेज भेजे गए। कुछ में तो उन्हें अडल्ट स्टार कहा गया। उन्होंने कहा कि इस तरह के सीन करना मेरे लिए काफी चुनौती पूर्ण रहा था।

फिर भी मैने सीन की मांग को देखते हुए इस तरह का अभिनय किया। उन्होंने कहा कि हाल ही में उन्हें पता चला की उनके इस सीन के चित्र वाट्सऐप पर वायरल होने लगे हैं। उन्होंने बताया कि उनके इस तरह के चित्रों को इंटरनेट पर वायरल करने के साथ ही कुछ पोर्न साइटों पर भी डाल दिया गया है। उन्होंने कहा कि यह काफी दुखद है कि लोग उन्हें भद्दे मैसेज भेज रहे हैं।

राजश्री ने बताया कि वे इंटरनेट पर इस तरह के मैसेज से परेशान हो गई हैं। उन्होंने बताया कि इस तरह की भद्दी टिप्पणियों पर वो ध्यान नहीं देती हैं। हालांकि सभी को फर्क तो पड़ता है।

उन्होंने कहा कि मुझे अनुराग कश्यप पर पूरा भरोसा हैं। उन्होंने मुझे कहा है कि यदि मुझे इस तरह के सीन से कोई परेशानी होती है। तो वो इस तरह के सीन को तुरंत हटा देंगे। राजश्री ने कहा कि वो सेक्रेड गेम्स में अपने सीन्स को ले कर ट्रोल होने के लिए भी तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि पहले भी उन्हें कई बार ट्रोल किया गया है। उन्होंने कहा कि एस दुर्गा फिल्म करने के बाद उन्हें हत्या तक किए जाने की धमकियां मिली थीं। कुछ लोगों ने मेरे चेहरे पर एसिड फेंकने की धमकी दी थी।

एस दुर्गा फिल्म को लोगों ने कई अन्य अश्लील नाम दिए। सेंसर बोर्ड ने इसके चलते इस फिल्म को एडल्ट श्रेणी में रखा। इस फिल्म को देवी दुर्गा से जोड़ कर देखा गया और ट्रोल किया गया। इसके चलते इस फिल्म को पिछले वर्ष गोवा में आयोजित इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में नहीं दिखाया गया। वहां ऐसा कुछ नहीं था। फिल्म सभी दर्शकों के लिए है।

Facebook Comments