साध्वी प्रज्ञा का विवादित बयान कठुआ गैंगरेप पर…..

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के कठुआ में 8 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार की घटना ने पूरे देश सहित विदेशों में भी बवाल मचा दिया था. देश के एक प्रतिष्ठित अखबार ने कठुआ में हुआ बलात्कार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर खारिज कर दिया था वही दूसरी फॉरेंसिक रिपोर्ट के आधार पर कहा गया कि उसके साथ बलात्कार हुआ है.

 कठुआ गैंगरेप मामले में विवादित बयानों का सिलसिला लगातार जारी है. इसी क्रम में मालेगांव धमाकों की आरोपी साध्वी प्रज्ञा ने विवादित बयान देते हुए कहा कि बच्ची का रेप हुआ ही नहीं है, उसकी सिर्फ हत्या हुई है और वह भी किसने की वो पता नहीं है. साध्वी ने बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर यह बयान दिया. गुजरात के नवसारी में एक कार्यक्रम के दौरान साध्वी ने यह विवादित बयान दिया.

साध्वी ने कहा कि यह एक भयंकर राजनीतिक षडयंत्र है. जाति और वर्ग विशेष के लोग इस राजनीति में शामिल है जिसे मन में घृणा पैदा होती है. मुस्लिम लड़की से बलात्कार में हिंदुओं को डाल देना इससे बड़ा राजनीतिक षडयंत्र क्या हो सकता है. यानी बच्ची का बलात्कार नहीं हुआ है, पर बलात्कार किसने किया है, आपको मालूम है? साध्वी ने आगे अपने बयान में कहा कि उस बच्ची का हत्या हुई इस बात की तरफ किसी का ध्यान नहीं गयापर कांग्रेसियों, वामपंथियों ने, मुस्लिमों ने उस बच्ची के मरने के बाद बलात्कार उसको बलात्कार बता दिया. उस बच्ची की मौत के बाद भी लोगों ने उसे चैन से जीने नहीं दिया.

Facebook Comments