बला की खूबसूरत है आलिया भट्ट की सगी बहन, उम्र में है 21 साल बड़ी

आलिया भट्ट को आज कौन नहीं जानता। आलिया भट्ट ने अपनी फिल्मों के माध्यम से लोगों का दिल जीता है। आलिया भट्ट ने अपने पिता के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान नहीं बनाई है। उनके पिता बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक जाने-माने डायरेक्टर हैं लेकिन उन्होंने फिल्मों में सफल होने के लिए अपने पिता का सहारा नहीं लिया बल्कि अपनी मेहनत के दम पर आज आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री में जानी जाती हैं। आलिया भट्ट जल्दी ही एक के बाद एक बार फिर में लेकर आने वाली हैं।

बला की खूबसूरत है आलिया भट्ट की सगी बहन, उम्र में है 21 साल बड़ी

अभी कल उनके पिता यानी महेश भट्ट का जन्मदिन था। इस अवसर पर पूरा परिवार मौजूद था और उनकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गईं। एक फोटो में महेश भट्ट और उनकी दोनों बेटियां भी उनके साथ ही नजर आ रही हैं लेकिन सबसे ज्यादा लोगों की नजर उन की बड़ी बेटी यानी पूजा भट्ट के ऊपर रही क्योंकि पूजा भट्ट 90 के दशक के सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक रही हैं।

पूजा भट्ट और आलिया भट्ट का उम्र का अंतर लगभग 21 वर्ष का है क्योंकि आलिया भट्ट जहां 25 साल की है तो वहीं पूजा भट्ट की उम्र 46 वर्ष हैं। लेकिन इन दोनों को देख कर कोई भी नहीं पता लगा सकता कि इन दोनों में उम्र का अंतर इतना हो सकता है क्योंकि पूजा भट्ट बहुत खूबसूरत हैं और खूबसूरती के मामले में अपनी छोटी बहन को कड़ी टक्कर देती हैं।

यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और लोग जमकर महेश भट्ट के परिवार की तारीफ कर रहे हैं लेकिन महेश भट्ट एक समय अपने एक बयान को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गए थे। महेश भट्ट ने कहा था कि उनकी बड़ी बेटी का पूजा भट्ट इतनी खूबसूरत है कि उन्हें शादी करने का मन करता है। इस बयान के बाद लोगों ने उनकी जमकर आलोचना की थी। खैर आप इस बारे में क्या सोचते हैं हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Facebook Comments