खूबसूरत थी वेश्या, आते थे ज्यादा ग्राहक, सहेली ने मंदिर के पीछे ले जाकर दी खौफनाक मौत

गुजरात की राजकोट पुलिस को शुक्रवार को बड़ी सफलता मिली है। दरअसल पुलिस ने आज एक महीने पहले हुई हत्या का खुलासा किया है। बता दें कि मृतक महिला देह व्यपार से जुड़ी थी। पुलिस ने इस मामले में मृतक महिला की साथी सहेली (जो कि खुद देह व्यापार से जुड़ी थी) को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तारी के बाद आरोपी महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस द्वारा किए गए खुलासे में पता चला है कि, आरोपी महिला रेखा ने अपनी साथी चंपा को इसलिए मार डाला क्यों कि वह उससे अधिक सुंदर थी। जिसके चलते चंपा के पास अधिक कस्टमर आते थे। जिसके कारण रेखा को चंपा से जलन होने लगी थी। 33 वर्षीय रेखा मनग्रोलिया को 27 वर्षीय चंपा की हत्या के आरोप में राजकोट के गोंडल से गिरफ्तार किया गया है।

मंदिर के पास एक महीने पहले मिली थी लाश

पुलिस को गोडल-राजकोट नेशनल हाइवे सुरेश्वर चौक के पास स्वामीनारायण मंदिर के पास एक महीने पहले एक महिला की लाश मिली थी। इस लाश की पहचान चंपा के रूप में हुई। आसपास की झोपड़पट्टी में रहने वालों से पूछताछ की गई। पूछताछ में पुलिस को कुछ लोगों ने बताया कि चंपा को आखिरी बार रेखा के साथ देखा गया था। उन दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा था।

मौत के बाद से गायब थी रेखा

इस जानकारी के बाद रेखा संदेह के घेरे में आई, क्योंकि रेखा चंपा की मौत के बाद से गायब थी। पुलिस उसकी लगातार तलाश कर रही थी। पुलिस ने अपने मुखबिरों की मदद से उसे जेतपुर के धारेश्वर पानी की टंकी के सामने झोपड़पट्टी से गिरफ्तार किया। जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई, तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया।

ग्राहक दिलाने के नाम पर सूनसान जगह पर ले गई

रेखा ने पुलिस को बताया कि, चंपा और वह देहव्यापार के धंधे में थे। चंपा उससे 5 साल छोटी थी, दिखने में सुंदर होने के कारण वह ग्राहकों को लुभा लेती। इससे उसका धंधा नहीं चल पाता था। इसलिए उसने चंपा की हत्या की योजना बनाई। 28 जुलाई को मांडवी चौक में चंपा को ग्राहक दिलाने के नाम पर भोजपुरा गांव की झोपड़ी में ले गई। रात में दोनों के बीच झगड़ा हुआ। जिसके बाद रेखा ने उसके चेहरे को पत्थर से कुचलकर मार डाला।

Facebook Comments