इस तरह मनाया गया दिव्या भारती के पापा का 80वां बर्थडे….

दिव्या भारती भले ही इस दुनिया में नहीं है लेकिन साजिद आज भी उनके परिवार को अपना मानते हैं। जा हां हाल ही में साजिद नाडियावाला और उनकी पत्नी वारदा नाडियावाला ने दिव्या भारती के पिता का 80वां जन्मदिन खूब धूमधाम से मनाया। इस बर्थडे पार्टी की फोटो भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसके बाद इन फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या भारती और साजिद नाडियावाला भले ही कुछ महीने साथ रहे लेकिन साजिद आज भी उनसे बेहद प्यार करते हैं। बता दें कि दोनों के शादी के कुछ महीने बाद ही दिव्या भारती की रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई थी।

साजिद और उनकी पत्नी दोनों ही दिव्या भारती के पिता ओम प्रकाश भारती के काफी करीब नजर आ रहे थे और दोनों ही खूब मस्ती करते देखे गए थे। इस बर्थडे पार्टी में दिव्या भारती के पिता से केक कटिंग सेरेमनी भी करवाई गई और वारदा नाडियावाला ने फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘पिता जी का 80वां जन्मदिन एक आशीर्वाद और बरक्कत है।’

 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए साजिद ने कैप्शन में लिखा-‘हे भगवान, पापा के चेहरे पर ये मुस्कुराहट वाह, बेशकीमती मुस्कुराहट।’ साजिद बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर में से एक है। उन्होंने दिव्या भारती के मौत के 8 साल बाद वर्धा खान से शादी की थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं।

 

Facebook Comments