गैलेक्सी अपार्टमेंट से सलमान ने अपने फैंस का किया शुक्रिया…..

कोर्ट के फैसले के बाद पूरा बॉलीवुड उनके साथ खड़ा दिखाई दिया। सलमान के वापस आने के बाद देर रात तक स्टार्स सलमान से मिलने उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंच रहे थे। जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, कैटरीना, डेजी शाह जैसे स्टार शामिल है। पिछले दिनों सलमान ने अपनी फिल्म रेस 3 की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में उनके साथ डेजा शाह और जैकलीन दिखाई देने वाली हैं।

जोधपुर जेल से निकलने के बाद सलमान वापस मुबंई आ चुके है। अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट से सलमान ने फैंस का शुक्रिया अदा किया। जोधपुर कोर्ट ने सलमान को पांच साल की सजा सुनाया है।

खबरों की माने तो फिल्म में सलमान की एक औऱ पंसदीदा एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं सोनाक्षी सिन्हा के बारे में। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने दबंग को-स्टार सलमान खान के साथ ‘रेस 3’ में एक जबरदस्त डांस करती दिखाई देंगी। खबर के अनुसार रेमो डिसूजा की इस मल्टीस्टारर फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा एक स्पेशल गाना करेंगी।

इस गाने में सोनाक्षी और सलमान के साथ-साथ जैकलीन फर्नांडिस भी दिखाई देंगी। सोर्सेज की माने तो सलमान, सोनाक्षी और जैकलीन जल्द ही आबु-धाबी में एक स्पेशल गाने की शूटिंग करेंगे, जो कि फिल्म ‘रेस-3’ में दिखाई देगा। इस गाने के लिए एक बहुत बड़े सेट का निर्माण किया जायेगा। फिल्म ‘रेस-3′ के निर्माता रेमो डिसूजा खुद इस गाने को कोरियोग्राफ करेंगे।’

 

सोनाक्षी रेस 3 के अलावा यमला पगला दीवाना फिर से में भी आइटम डांस करने वाली है। इसके अलावा बहुत जल्द अपनी नई फिल्म हैप्पी भाग जाएगी 2 की शूटिंग शुरू करेंगी। इस फिल्म के पहले सीरीज में डायना पेंटी ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

 

Facebook Comments