सलमान को देखते ही महिला कंटेस्टेंट हुई बेहोश….

बता दें कि कुछ दिन पहले शो के प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। खबरों की माने तो पिछले दिनों इस शो पहले एपिसोड को शूट किया जा रहा था।

इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सेट पर मौजूद सभी लोग हैरान हो गए। दरअसल दस के दम के पहले एपिसोड में एक महिला की एंट्री होती है। शूटिंग से पहले महिला सलमान से बात करती हैं।

इस दौरान बात बात करते वे अपनी फैमिली प्राब्लेम सलमान को बताती हैं। महिला बताती हैं कि इस वक्त वो फाइनेंसियल क्राइसिस से गुजर रही हैं और उनके पास पैसे नहीं कि वे अपने बेटे को पढ़ा सकती। इसलिए वे इस शो में आईं हैं ताकी शो को जीत सके और अपने परिवार की मदद कर सके। अपनी बात बताते-बताते महिला काफी इमोशनल थी जिसके थोड़ी देर सेट पर बेहोश हो जाती हैं।

सेट पर मौजूद लोगों ने बाद में महिला को पानी पिलाया और उन्हें होश में लाया गया। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब किसी ने सलमान के सामने अपने दर्द को बयां किया हो। अब ऐसे में सलमान कहां खुद को रोकने वाले उन्होंने उस महिला से उसका अकाउंट नंबर मांगा और उन्हें मदद करने का आश्वासन दिया। अब ऐसी दरियादिली तो इंडस्ट्री में सिर्फ सलमान ही दिखा सकते हैं। सलमान ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वे बॉलीवुड के असली भाईजान हैं। कुछ देर बाद महिला के नार्मल हो जाती है और फिर इस पूरे एपिसोड को शूट किया जाता है।

Facebook Comments