बॉबी देओल का फ्लॉप करियर संवारेंगे सलमान खान….

आपको बता दें कि पिछले कुछ सालों से बॉबी का करियर ठप पड़ा हुआ था। जिसकी चिंता उनके पिता धर्मेंद्र और भाई सनी दोनों ही जता चुके हैं। ऐसे में सलमान बॉबी के लिए किसी फरिश्ता से कम नहीं।

जी हां बॉबी को रेस 3 में कास्ट करने के लिए सलमान ने ही सिफारिश की थी। वहीं बॉबी सलमान को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। बॉबी ने काफी मेहनत किया और एक नए अवतार में लोगों के सामने आए।

बॉलीवुड के गॉडफादर सलमान ने कई स्टार्स के करियर को संवारा हैं। वहीं रेस 3 की शूटिंग के दौरान सलमान और बॉबी की दोस्ती काफी पक्की हो गई हैं। सोर्सेज की माने सलमान अपने दोस्त के लिए एक फिल्म प्रोड्यूस करने जा रहे हैं जिसमें बॉबी लीड रोल में नजर आएंगे। सलमान के इस फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट करने वाले है। सुनने में आया है कि सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म किक 2 के लिए भी बॉबी के लिए सिफारिश कर चुके हैं।

हाल ही में रेस 3 के ट्रेलर लॉन्च के दारौन बॉबी काफी इमोशनल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि सलमान के लव और सपोर्ट की वजह से आज मैं यहां हूं। फिल्म में सलमान और बॉबी के अलावा जैकलीन, डेजी शाह, साकीब सलीम जैसे स्टार्स नजर आएंगे। फिल्म 18 जून को रिलीज होने वाली हैं।

Facebook Comments