सलमान और उनके को-स्टार अनिल कपूर इरफान पठान के साथ कमेंटरी करते हुए आए नजर…

सलमान बहुत जल्द फिल्म रेस3 में नजर आने वाले हैं। जिसके प्रमोशन के लिए एक्टर IPL के ग्रैंड फिनाले में पहुंचे थे। सलमान और उनके को-स्टार अनिल कपूर यहां इरफान पठान के साथ कमेंटरी करते हुए भी दिखे।

इसी दौरान ड्रेसिंग रूम में सलमान इरफान पठान के नन्हें बेटे इमरान से भी मिले। सलमान ने इरफान पठान के बेटे को गोद में उठा लिया और वह उसके साथ खेलने लगे।

इसके बाद से ही दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं। इन तस्वीरों में नन्हें इमरान सलमान खान के ब्रेसलेट से खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान सलमान ब्लैक आउटफिट्स में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक-दूसरे की कंपनी को कितना एन्जॉय कर रहे हैं। इस दौरान इरफान पठान के हाव-भाव भी देखने वाले हैं।

इरफान, सलमान और अपने बेटे की बॉन्डिंग देखकर खुश नजर आ रहे हैं। इरफान ने तस्वीर शेयर करते हुए इस दौरान सलमान के एक राज से भी पर्दा उठाया है। इरफान ने लिखा कि कैसे एक दफा सलमान खान को भूतपूर्व इंडियन क्रिकेटर सलीम दुर्रानी ने एक हफ्ते तक क्रिकेट का ट्रेनिंग दिया था। सलमान खान के साथ इन तस्वीरों के बाद नन्हा इमरान भी इंटरनेट सेंसेशन बन गया है।

Facebook Comments