बॉलीवुड के भाई के आगे आयुष्मान को मिली धक्का-मुक्की….

छह-सात गार्ड्स के साथ जब सलमान की एंट्री होती तो हर किसी को एक साइड कर दिया जाता है।  Dऐसा ही कुछ होता है जब किसी पार्टी में भी सलमान पहुंचते हैं। हाल में सलमान जिसके यहां मेहमान बनकर गए उसी के साथ धक्का-मुक्की हो गई।

सलमान खान कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के बर्थडे पार्टी में गए थे और सलमान के पहुंचते ही पार्टी कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गई। सलमान के साथ उनका सिक्योरिटी भी खूब रौव रहता है। सलमान खान जब इस पार्टी से जा रहे थे तो उसी समय मुकेश छाबड़ा वेन्यू के गेट पर खड़े थे और मेहमानों का स्वागत कर रहे थे।

उसी समय ‘दम लगा के हईशा’ फेम एक्टर आयुष्मान खुराना की एंट्री हुई। मुकेश और आयुष्मान एक साथ फोटो खिंचवा रहे थे। फोटो क्लिक चल रहे थे कि तभी भाई जान का काफिला पार्टी से बाहर जाने के लिए वहां आ गया। अब भाई के आगे किसकी चलती है। आयुष्मान और मुकेश का फोटो सेशन तो खराब हो ही गया बल्कि दोनों को सलमान खान के बॉडीगार्ड्स ने एकदम से साइड कर दिया क्योंकि भाईजान जो आ रहे थे।

अब सलमान खान भी इतनी जल्दी में थे कि उन्होंने अपने दोस्त मुकेश और एक्टर आयुष्मान को नहीं देखा। सलमान खान सीधे अपनी गाड़ी में बैठे और घर के लिए रवाना हो गए लेकिन इतना जरूर है कि आयुष्मान का जायका जरूर बिगड़ गया होगा क्योंकि वे और मुकेश बहुत ही शौक से तस्वीरें जो खिंचवा रहे थे।

सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म ईद पर यानी 15 जून को रिलीज हो रही है। फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है और इसमें सलमान खान ने एक गाना भी लिखा है।

Facebook Comments