Home मनोरंजन सलमान से मिलने जेल नहीं पहुंची कैटरीना कैफ, कहा बड़ी मतलबी है….

सलमान से मिलने जेल नहीं पहुंची कैटरीना कैफ, कहा बड़ी मतलबी है….

सलमान खान को जोधपुर जेल में 39 घंटे रहे। ऐसे में सलमान से मिलने उनकी दोस्त प्रीति जिंटा कल जोधपुर पहुंचीं लेकिन सलमान की जिंदगी में सबसे चर्चित दखल रखने वाली कैटरीना कहीं नहीं दिख रही हैं।

जब सलमान पिछली बार जेल गए थे तो कैटरीना उनके साथ ही नजर आ रही थीं। अब सबके मन में सवाल हैं कि कैटरीना इस बार नदारद क्यों हैं?

बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की सुपरहिट जोड़ी जब कभी साथ दिखती है सुर्खियां बनती हैं। लेकिन पिछले दो दिनों से सलमान देश की जुबान पर हैं लेकिन कटरीना कहां हैं। काला हिरण मामने में फैसला आने से कुछ दिन पहले सलमान खान और कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर एक विज्ञापन पोस्ट किया था वीडियो में सलमान कटरीना से कुछ कहना चाहती हैं लेकिन फ्लाइट के शोर की वजह से बात पूरी नहीं हो पाती तो सलमान वो करते हैं जो सिर्फ सलमान ही कर सकते हैं। हवा में उड़ती फ्लाइट को जमीन पर ले आते हैं।

वहीं फैसले आने से एक दिन पहले कैटरीना कैफ सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और उनके बेटे आहिल के साथ सलमान के लिए दुआ मांगने सिद्धिविनायक मंदिर गई थीं जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। सजा के ऐलान से पहले कटरीना ने मन्नत मांगी हालांकि सलमान फिलहाल जेल में हैं। ऐसे में हर किसी की जुबां पर ये सवाल हैं कि सजा से पहले कटरीना सलमान के साथ क्यों जोधपुर नहीं आईं? या क्या कटरीना सलमान से मिलने जेल आएंगी?

 

इन सवालों के जवाब जानने के लिए पत्रकारों ने कैटरीना कैफ से संपर्क करने की कोशिश की। जिसमें पता चला है कि अभी कटरीना की दो फिल्में फ्लोर पर हैं। शाहरुख खान के साथ ‘जीरो’ और आमिर खान के साथ ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’। कैटरीना की डेट्स फिलहाल शाहरुख की फिल्म जीरो के पास हैं।

अभी शाहरुख अपने सोलो शॉट्स शूट कर रहे हैं उसके बाद कटरीना उन्हें ज्वाइन करेंगी। ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में कैटरीना के हिस्से की फिलहाल शूटिंग हो चुकी है। ऐसे में सलमान खान से न मिल पाने का कारण यहीं है कि कैटरीना शूटिंग में बिजी हैं।

 

Facebook Comments