ओह माई गॉड, सलमान के टीवी शो में ऐशवर्या

ऐश्वर्या राय की फिल्म फन्ने खान 3 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इससे पहले ऐश्वर्या राय अपने एक्स लवर सलमान खान के टीवी शो दस का दम में एंट्री ली। इस दौरान सलमान खान भी ऐश्वर्या को देखते रहे।

सोशल मीडिया पर इस शो का फोटो सामने आया है। दस का दम शो में अनिल कपूर अपनी फिल्म फन्ने खां का प्रमोशन करने पहुंचे थे। इस दौरान टीवी स्क्रीन पर फन्ने खां का ट्रेलर दिखाया गया। इसमें ऐश्वर्या राय की क्लिप भी दिखाई गई।

 

ट्रेलर में ऐश की एंट्री को सलमान खान स्क्रीन पर देखते रहे।ऐश्वर्या सलमान खान के शो में खुद प्रमोशन करने नहीं पहुंची। शो में अनिल कपूर के साथ एक्ट्रेस पीहू संद भी पहुंची थी। एक्ट्रेस पीहू संद अनिल कपूर की बेटी के रोल में नजर आएंगी। पीहू फन्ने खां से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। उन्होंने अपना 20 किलो वजन बढ़ाया है।

ये पहला मौका नहीं है जब सलमान के शो में ऐश का जिक्र हुआ हो। इससे पहले ऐश्वर्या नाम की कंटेस्टेंट शो में हिस्सा ले चुकी है। जब ऐश्वर्या ने स्टेज में एंट्री ली तो हम दिल दे चुके सनम का गाना आंखों की गुस्ताखियां बजने लगा। इस गाने को सुनकर सलमान खान शर्माने लगे।

अनिल कपूूर ने सलमान को छेड़ते हुए कहा- कुछ याद आया। इस पर सलमान खान ने कहा-नहीं कुछ याद नहीं आया। ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद सलमान के सामने इससे पहले भी ऐश्वर्या का जिक्र आया है। सलमान हमेशा इसे हंसकर टाल देते हैं।

फन्ने खां एक टैक्सी ड्राइवर के रोल निभा रहे हैं, जो सिंगर बनना चाहता था। अब वह अपनी बेटी को लता मंगेशकर बनाना चाहता है। फिल्म में अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय के अलावा राजकुमार राव भी लीड रोल में हैं। फन्ने खां में ऐश्वर्या एक सिंगिंग सेंसेशन के रोल में नजर आने वाली हैं। फन्ने खान के साथ ऐश्वर्या और अनिल कपूर लगभग 17 साल के लंबे अंतराल के बाद एक साथ वापसी कर रहे है। फिल्म में दिव्या दत्ता अनिल कपूर की वाइफ के रोल में हैं।

Facebook Comments