फिल्म ‘रेस-3’के रिलीजिंग से पहले सलमान के लिए सामने आई एक बुरी खबर….

बॉलीवुड के चुलबुल पांडे उर्फ सलमान खान की मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘रेस-3’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। सलमान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होगी लेकिन इसकी रिलीजिंग से पहले सलमान के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल सलमान इस फिल्म के गाने की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं।

सलमान खान ने ‘रेस-3’ के लिए एक गाना लिखा और गाया है। उनके इस गाने को लोग खास पसंद नहीं कर रहे हैं। यहां तक लोगों ने उनकी तुलना यू-ट्यूब सिंगर ढिंचैक पूजा से कर डाली है। बता दें कि सलमान ने इस फिल्म के रोमांटिक गाने ‘सेल्फिश’ के लिरिक्स लिखे और फिर इसे गाया भी है।

ट्विटर पर एक यूजर इस गाने का मजाक उड़ाते हुए लिखता है, ‘पता चला कि सलमान खान ने सेल्फिश सॉन्ग लिखा है। पहले तो वे एक्टिंग में जीरो हैं और अब राइटिंग में भी। इस साल का सबसे घटिया गाना। शायद फिल्म भी। दूसरे यूजर ने कहा- अब सलमान कैसे ढिंचैक पूजा का मजाक उड़ाएंगे।’

एक ट्रोलर ने लिखा- जब सलमान भाई ढिंचैक पूजा मोड में हो और एक गाने लिखे। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- भाई मैं आपका बड़ा फैन हूं। लेकिन आप सिर्फ एक्टिंग ही कीजिए। आपने आतिफ असलम की आवाज को बर्बाद कर दिया और यूलिया की कोई जरुरत नहीं थी। प्लीज भाई, सेल्फिश आतिफ असलम का सबसे घटिया गाना है। आपको कास्टिंग जैसी चीजें नहीं करनी चाहिए।

बता दें कि सलमान ने फिल्म के ट्रेलर का मजाक उड़ाने वालों पर निशाना साधते हुए कहा था, ‘2-3 फॉलोवर्स वाले लोग ट्रोल्स नहीं होते।’ सलमान का यह बयान तब आया था जब फिल्म में डेजी शाह के डायलॉग ‘Our business is our business, none of your business’ को ट्रोल किया जा रहा था।

Facebook Comments