एकबार फिर एकता से नाराज हुए सलमान खान, वजह ने मचाया तहलका

खबरें आ रही हैं कि सलमान इन दिनों किसी और से नहीं बल्कि प्रोड्यूसर एकता कपूर से नाराज हैं । जी हां, कहा जा रहा है कि एकता से सलमान नाराज चल रहे हैं और इसकी वजह है कंगना रनोट और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म मेंटल है क्या

कहते हैं बॉलीवुड के दबंग सलमान खान जितने अच्छे हैं उतने बुरे हैं । लोगों ने अगर सलमान का प्यार देखा है तो उनका गुस्सा भी लोगों ने खूब देखा है । खबरें आ रही हैं कि सलमान इन दिनों किसी और से नहीं बल्कि प्रोड्यूसर एकता कपूर से नाराज हैं । जी हां, कहा जा रहा है कि एकता से सलमान नाराज चल रहे हैं और इसकी वजह है कंगना रनोट और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म मेंटल है क्या । कहा जा रहा कि सलमान एकता से फिल्म के नाम को लेकर नाराज हैं । सलमान औऱ सोहेल को ये बात पसंद नहीं आई है कि एकता ने अपनी फिल्म का नाम मेंटल रखा है । रिपोर्ट्स की माने तो सलमान की जय हो का नाम पहले मेंटल ही रखा गया था ।

हालांकि बाद में नाम बदल दिया गया । इसके बाद सलमान की ट्यूबलाइट का नाम भी पहले मेंटल की रखा गया था । बाद में फिल्म के मेकर कबीर खान से डिस्कशन के बाद नाम बदल लिया । कहा जा रहा है कि सोहेल अपनी आने वाली फिल्म का यही नाम रखना चाहते थे । लेकिन ऐसा होता उससे पहले ही एकता ने अपनी फिल्म का नाम मेंटल है क्या रख दिया । वैसे पहले भी खबरें आई थी कि कंगना ने खुद सलमान से फिल्म के इस नाम को लेकर गुजारिश की थी । खैर अब जो भी हो फिल्म का नाम कंफर्म हो चुका है और फिल्म के पोस्टर्स इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं ।

 

Facebook Comments