सलमान खान को सजा न हो इसलिए किया था कैटरीना ने ये काम

कैटरीना कैफ और सलमान की बहन अर्पिता मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा के लिए पहुंची। दोनों तकरीबन 20 मिनट तक मंदिर परिसर में रहे। इस दौरान दोनों ने विशेष पूजा भी की।

सलमान खान के काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। कोर्ट ने बॉलीवुड स्‍टार सलमान खान को दोषी मानकर पांच साल की सजा दी है। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देवकुमार खत्री ने सलमान खान के साथ अभिनेता सैफ अली खान, नीलम, तब्बू और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया है। इस फैसले के बाद बॉलीवुड के 500 करोड़ रुपये दांव पर लग गए हैं, तो टीवी के भी कई करोड़ रुपये के प्रोजेक्‍ट को नुकसान हो सकता है।

सलमान खान की जल्‍द ही रेस 3 रिलीज होने वाली है। इस फिल्‍म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर और बॉबी देओल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा सलमान खान के होम प्रोडक्‍शन में बन रही फिल्‍म लवरात्री, दबंग 3, भारत और किक 2 लिस्ट में है। उधर, बीते साल रिलीज हुई फिल्‍म टाइगर जिंदा है के अगले पार्टी की भी चर्चा है।

इस फिल्‍म में एक बार फिर कैटरीना कैफ सलमान खान के अपोजिट नजर आने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो कैटरीना कैफ गुरुवार सुबह सलमान खान के लिए दुआ मांगने सिद्ध‍िविनायक मंदिर पहुंची थीं।  कैटरीना कैफ और सलमान की बहन अर्पिता मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा के लिए पहुंची। दोनों तकरीबन 20 मिनट तक मंदिर परिसर में रहे। इस दौरान दोनों ने विशेष पूजा भी की।

अर्पिता के साथ उनका बेटा आहिल भी मौजूद था। जोधपुर में इस सुपरहिट फिल्‍म की शूटिंग कर रहे थे सलमान, तभी फंसे काला हिरण शिकार केस मेंबता दें कि 1998 में सलमान खान फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के सिलसिले में जोधपुर में थे। उनके साथ सैफ अली खान, नीलम, तब्बू और सोनाली बेंद्रे भी मौजूद थे। आरोप है कि सलमान ने घोड़ा फार्म हाउस और भवाद गांव में 27-28 सितंबर की रात हिरणों के शिकार किया।

Facebook Comments