ऐश्वर्या ने कराया था सलमान खान का ब्रेकअप इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस से…..

मसलन एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने तो यह तक दावा किया है सलमान उन्हें पहले ब्वॉयफ्रेंड थे।सलमान खान फिलहाल अपने लीगल केस को लेकर सुर्खियों में हैं वैसे उनकी पर्सनल लाइफ भी कुछ कम चर्चा में नहीं रही है। 

जी हां, पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली का 2011 में दिया एक इंटरव्यू में इसपर खुलकर बात की थी। इसमें सोमी ने सलमान से अपने अफेयर और ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात की थी। इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि सलमान उनके पहले ब्वॉयफ्रेंड थे लेकिन ऐश्वर्या राय बीच में आईं और उनका रिश्ता टूट गया।

सोमी अली ने इंटरव्यू में बताया था, “सलमान पर मेरा क्रश उस वक्त हो गया था, जब मैं टीनेजर थी। यही क्रश मुझे फ्लोरिडा से इंडिया ले आया। मैंने फिल्मों को सिर्फ इसलिए ज्वाइन किया, ताकि सलमान से मेरी शादी हो सके।”

 

“15 साल की उम्र में आपके पास कुछ भी इडियटिक करने का लाइसेंस होता है। हालांकि, मुझे अपने पहले प्यार का पीछा करने का कोई भी अफ़सोस नहीं है।”

बकौल सोमी, “अगर कोई मुझसे उन चार दोस्तों को उंगलियों पर गिनने को कहे, जिनपर आंख बंद करके भरोसा किया जा सके तो सलमान खान उनमें से एक हैं। ” “उनके पास सोने का दिल है और मुझे यह भरोसा है कि जब भी, जहां भी मुझे कोई जरूरत होगी तो मैं उन्हें ही सबसे पहले कॉल करूंगी।”

 

Facebook Comments