दो दिन का जेल जाना दबंग खान को पड़ा भारी,हुआ इतने का नुकसान….

काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को जमानत मिल गई है। जोधपुर कोर्ट ने उन्हें पांच साल की सजा सुनाई थी इसके साथ ही उनपर 10 हजार का जुर्माना भी लगाया गया है।

एक्टर फिलहाल जेल से रिहा होने के बाद जोधपुर एयरपोर्ट पहुंच गए है। चार्टर्ड प्लेन से मुंबई रवाना हो गए है। खबरों की माने तो दो दिन में सलमान खान को भाड़ी नुकासन हुआ है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते। जी हां दो दिन में सलमान को 1 करोड़ 30 लाख का नुकसान हुआ है। फोर्ब्स मैगजीन की लिस्ट के अनुसार एक्टर की सलाना कमाई 240 करोड़ है।

इस हिसाब से अंदाजा लगाए तो उन्हें एक दिन की कमाई 65 लाख होती है। अब सलमान दो दिन जेल में रहे जिससे उनका नुकसान का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है। बता दें कि सलमान इस साल बैक टू बैक फिल्में फ्लोर पर है। जो एक के बाद एक रिलीज होने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने रेस 3 की शूटिंग खत्म की है।

 

इसके अलावा उन्हें दबंग 3, भारत, किक 2 जैसी फिल्मों की शूटिंग अभी शुरू भी नहीं हुई है। इसके अलावा एक्टर रियलिटी शो दस का दम भी होस्ट करने वाले हैं। सलमान की फैन फ्लॉइंग के बारे में सभी जानते है। उनके जेल जाने ना सिर्फ उनके फैंस निराश थे बल्कि बॉलीवुड भी काफी चिंता में था। यही नहीं पूरी बॉलीवुड उनके सपोर्ट में खड़ा था।

 

Facebook Comments