बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट सोफिया ने सोशल मीडिया पर सलमान खान के खिलाफ किया ये पोस्ट…..

एक तरफ सलमान को सजा होने पर उनके फैंस जमकर दुवा कर रहे थे उन्हें किसी तरह बेल मिल जाए। बेल मिलने पर उनके फैंस ने खूब मिठाई बांटी और आतिशबाजीयां हुई। लेकिन कोई है जो सलमान को जमानत मिलने पर खुश नहीं है।

सोफिया इसस पहले भी सलमान के खिलाफ बोल चुकी है। पूर्व बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट सोफिया ने सोशल मीडिया पर सलमान खान के खिलाफ पोस्ट करते हुए इंडियन करंसी की तस्वीर पोस्ट की है।

इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा है कि इन जरूरी डॉक्यूमेंट को जमा करने पर सलमान को जमानत मिली है। एक्ट्रेस तंज कसते हुए कहा कि अगर किसी के पास इस तरह के पेपर हैं तो उन्हें कोर्ट जाने की जरूरत नहीं है।

सोफिया ने आगे लिखा कि सलमान ने इस बात को साबित कर दिया है कि हिंदुस्तान में न्याय से ज्यादा भ्रष्टाचार फैला हुआ है। इसके साथ ही कहा कि भारतीय कानून में भरोसा करते हैं मुझे उनसे सहानुभूति है। पिछले दिनों उन्होंने सलमान को सजा सुनाने पर एक तस्वीर रपोस्ट की थी। जिसमें guilty लिखा है। साथ ही being human में से बीइंग काटकर no more human लिखा है।

सोफिया की इस पोस्ट से अधिकतर लोगों को हैरानी हो रही है। सलमान खान के जेल जाने पर सोफिया खुश हो रही है जबकि उन्हें असली पहचान सलमान खान के शो से ही मिली है। सोफिया अपनी न्यूड फोटोज के कारण काफी विवादों में रहती हैं। बॉलीवुड में एक आइटम गर्ल के अलावा सोफिया की कोई खास पहचान है नहीं।

 

Facebook Comments