19वीं बार स्कोर ट्रेड्स इंडिया के चार्ट पर सलमान खान नंबर वन पोजिशन पर…

अपनी फिल्म और टीवी शो के साथ-साथ बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं।फिर चाहे कोई कांट्रोवर्सी हो या जेल की सजा…

सलमान खान का यहां भी अलग जलवा है। पिछले हफ्ते काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद सलमान खान को 5 साल जेल की सजा सुनाई गई। दबंग खान 2 दिन जेल में भी रहे, लेकिन उनके जेल जाने से लेकर उनके बाहर आने तक वो सुर्खियों में बने रहे।

इसी वजह से बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हर बार की तरह इस बार भी स्कोर ट्रेंडस इंडिया के चार्ट पर पहला स्थान पाने में सफल रहे। सलमान खान के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्रीयों में दीपिका पादुकोण नंबर वन स्थान पर हैं। 2017-18 के वित्तीय वर्ष में बॉलीवूड के सबसे लोकप्रिय अभिनेता बने, सलमान खान अब एक बार फिर से इस हफ्ते लोकप्रियता के अव्वल स्थान पर हैं।

 

1998 में काला हिरण मारने वाले केस के लिए पिछले हफ्ते वह गिरफ्तार हो गये थे। 52 घंटों तक सलाखों के पीछे रहे सलामन ने डिजिटल, प्रिंट, टेलीविजन और सोशल मीडिया में हडकंप मचाया था। इसी के चलते 19वीं बार स्कोर ट्रेड्स इंडिया के चार्ट पर सलमान खान नंबर वन पोजिशन पर आ गये हैं। इतने ज्यादा बार स्कोर ट्रेड्स पर नंबर वन पोजिशन पर रहें सलमान इकमात्र अभिनेता हैं।

 

बता दें कि अमेरिकी मीडिया-टेक कंपनी स्कोर ट्रेंड्स इंडिया ने यह आंकडे दिए गये हैं।  ट्विटर, फेसबुक, वायरल न्यूज सहित सभी प्लेटफार्मों में पिछले हफ्ते सिर्फ सलमान खान की चर्चा रहीं।  सलमान 86.2 अंकों के साथ वह अग्रणी स्थान पर थे। सलमान खान के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्रियों में दीपिका पादुकोण नंबर वन पर रहीं। वहीं आलिया ने प्रियंका चोपड़ा को पछाड़ते हुए नंबर 2 स्थान हासिल कर लिया। सलमान खान की तरह दीपिका पादुकोण भी बॉलीवुड की सबसे ज्यादा ट्रेड होती अभिनेत्री दिखायी दे रहीं हैं। दीपिका 15वीं बार स्कोर ट्रेंड्स इंडिया के चार्ट्स पर नंबर वन बन गयी हैं। पिछले हफ्ते दीपिका-रणवीर के शादी की खबरों ने उन्हें हर मीडिया प्लेटफार्म पर चर्चा में रखा।

 

इस लिस्ट में सलमान खान के अलावा अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, शाहरुख खान और आमीर खान स्कोर ट्रेंड्स इडिया के चार्ट्स पर लगातार बने हुए हैं। वही एक्ट्रेसेस में आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, जैकलिन फर्नांडीस और सोनम कपूर स्कोर ट्रेंडर्स इंडिया के चार्ट पर टॉप 10 पोजिशन पर लगातार टिकी हुई हैं।

 

Facebook Comments