इस एक्ट्रेस को मिला सलमान का साथ, बनेंगी प्रेमिका….

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि सोनाक्षी इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन सोनाक्षी सिन्हा ने खुद कई दफा कंफर्म किया है कि वह ‘दबंग 3’ का भी हिस्सा होंगी। खबरों की माने तो सलमान अपनी फेवरेट टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय को दबंग 3 में एंट्री दी है। बता दें कि उनका रोल सोनाक्षी सिन्हा से बड़ा होने वाला है।

पिछले दिनों ये खुलासा हो चुका था कि सलमान की हिट फिल्म दबंग 3 की तैयारी शुरू कर दी गई है। फिल्म में इस बार किस किस को चांस मिलेगा और कैन बाहर होगा इसे लेकर एक्साइटमेंट बनी हुई है।

 

एक निजी पोर्टल के अनुसार दावा किया है कि मौनी राय ‘दबंग 3’ का हिस्सा जरूर हैं, लेकिन उनका रोल सोनाक्षी सिन्हा से बड़ा नहीं होगा। इतना ही नहीं रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में मौनी रॉय स्पेशल अपीयरेंस देंगी और उनका रोल 15-20 मिनट का ही होगा। सोर्सेज की माने तो मौनी रॉय फिल्म में चुलबुल पांडे की प्रेमिका के रूप में नजर आएगी, जो कि फ्लैशबैक में होगा, जबकि सोनाक्षी रज्जो के किरदार में ही नजर आएंगी।

अगर ये खबर पक्की निकली तो सलमान के साथ पहली बार किसी फिल्म में मौनी रॉय नजर आएंगी। वहीं बात करें तो बहुत जल्द उनकी फिल्म गोल्ड रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म में वो अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं। इसके अलावा वो इन दिनों बह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दिखाी देने वाले हैं।

 

Facebook Comments