बिगबॉस के बाद सलमान एक और रियलिटी शो में बतौर होस्ट नजर आने वाले हैं……

सलमान जल्द ही ‘दस का दम’ में बतौर होस्ट नजर आएंगे. इस शो में सलमान पुरे 9 साल बाद वापसी करेंगी. इस बार दस का दम का तीसरा सीजन आने वाला हैं. लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने ऐसी बात कह दी जिसकी किसी को आशा तक नहीं थी. सलमान ने बताया कि जब साल 2008 में वो पहली बार किसी रियलिटी शो की शुरुआत कर रहे थे तो उस वक्त उनके खिलाफ काफी ज्यादा नेगटिव माहौल देखने को मिल रहा था.

जी हाँ… सलमान ने बताया कि, लोग उनके टीवी पर डेब्यू को लेकर उनका मजाक बना रहे थे. इतना ही नहीं इसके कारण सलमान को अपनी असल पर्सनैलिटी दिखाने में भी डर लगने लगा था. लेकिन सलमान ने इस डर को दूर करके ये सोचा कि एक बार तो आ ही जाते हैं टीवी पर. सलमान ने टीवी पर इस कारण से आने का तय किया क्योकि उनका मानना है कि टीवी काफी पावरफुल माध्यम हैं.

बस फिर क्या सल्लू मियां ने टीवी की ओर जैसे ही अपने कदम बड़े वो तुरत सफल ही गए. सलमान को टीवी पर भी फैंस इतना ज्यादा पसंद करने लगे कि अब तो हर शो की वो जान ही होते हैं चाहे वो दस का दम हो या फिर बिगबॉस. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें सलमान खान का नया शो दस का दम का तीसरा सीजन 4 जून से टेलीकास्ट होगा.

Facebook Comments