सलमान के अंधभक्तों के लिए बुरी खबर, जल्द बंद होगा ‘दस का दम’

वकील ने सफाई देते हुए कहा कि दंपती जो आरोप लगा रहे हैं वह बेबुनियाद है। इसमें सलमान और उनके परिवार का काई संबंध नहीं है। 

सलमान खान के शो ‘दस का दम’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि सलमान 9 साल के बाद अपना शो ‘दस का दम’ लेकर आए थे। फैन्स भी इस शो को लेकर काफी उत्साहित थे और शुरुआत में शो को काफी पसंद भी किया गया। लेकिन अब खबर आ रही है कि जल्द ही ये शो बंद हो सकता है। फैन्स को अब ये शो ज्यादा पसंद नहीं आ रहा है। जी हां, एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक ‘दस का दम’ जल्द ही बंद हो सकता है।

अब आप सोच रहे होंगे कि ये शो बंद होगा तो इसकी जगह कौनसा शो लेगा? तो इसको लेकर भी खबर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो की जगह अब अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ लेगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक 3 सितंबर को रात 8.30 बजे से सोनी टीवी पर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ ऑन एयर होना है। ऐसे में संभव है कि सलमान का शो खत्म करना पड़े। ‘केबीसी 10’ का पहला एपिसोड 3 सितंबर को आएगा।

सलमान के लिए एक और मुसीबत 

वैसे सलमान के लिए ये सिर्फ एक ये ही मुसीबत नहीं है, इसके साथ ही वो एक और मुसीबत में भी फंसे हैं। हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बुजुर्ग एनआरआई दंपती ने यह आरोप लगाया है कि मुंबई के पनवेल इलाके में स्थित सलमान के फार्महाउस के बगल में उनकी जमीन है, जिस पर उन्हें कंस्ट्रक्शन नहीं करने दिया जा रहा है। अमेरिका में रहने वाले इस दंपती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आरोप लगाया कि उन्होंने ये जमीन सलीम खान से ही साल 1999 में 27.50 लाख रुपये में खरीदी थी। लेकिन अपने फार्महाउस के बगल में सलमान और उनका परिवार बंगला बनाने में अड़चन पैदा कर रहा है। धमका रहा है।

हालांकि सलमान के वकील ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। ये बुजुर्ग दंपती बेवजह ही इस मामले में सलमान का नाम घसीट रहा है। वकील ने सफाई देते हुए कहा कि दंपती जो आरोप लगा रहे हैं वह बेबुनियाद है। इसमें सलमान और उनके परिवार का काई संबंध नहीं है।

Facebook Comments