सलमान की फैमिली को बड़ा झटका, जीजा आयुष शर्मा की ये ख्‍वाह‍िश हुई अधूरी…..

काले हिरण के शिकार के करीब 20 साल पुराने मामले में जोधपुर की अदालत ने गुरुवार को सलमान खान को दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई है। ऐसे में सलमान की फैमिली को बड़ा झटका लगा है।

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देवकुमार खत्री ने अपना फैसला सुनाते हुए अभिनेता सैफ अली खान, नीलम, तब्बू और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया है। अब सलमान खान जोधपुर केंद्रीय कारागार में रहेंगे।

सलमान खान को हुई सजा से बॉलीवुड को बड़ा झटका लगा है। बॉलीवुड फिल्‍म मेकर्स के 550 करोड़ रुपये दांव पर लग गए हैं। सलमान खान को सजा होने से उनकी कई फिल्‍मों पर संकट मंडरा गया है।

वहीं सलमान खान के होम प्रोडक्‍शन में बन रही फिल्‍म ‘लवरात्री’ का लटकना भी तय है। इस फिल्‍म में सलमान अपने जीजा आयुष शर्मा को लॉन्‍च कर रहे हैं। फिल्म नरेन भट्ट द्वारा लिखित है और अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित है। अगर ये फिल्‍म बनती भी है, तो सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की एक ख्‍वाहिश अधूरी रह जाएगी।
5 अक्टूबर को रिलीज होने वाली फिल्म लवरात्री से सलमान खान खुद इस फिल्‍म से जुड़ गए थे, वो इस फिल्‍म के लिए एक गाना शूट करने वाले थे। सलमान इस कैमियो के लिए राजी नहीं थे लेकिन आयुष और वरीना के कहने पर वो इसके लिए तैयार हुए।

अगर सलमान खान जेल में रहते हैं, तो वो इस फिल्‍म के लिए गाना शूट नहीं कर पाएंगे और उनके जीजा आयुष के दिल की चाहत दिल में ही रह जाएगी। बता दें कि ‘लवरात्री’ 30 करोड़ के बजट से तैयार हो रही है। रोमांटिक फिल्म में नवरात्रि के मौके पर नायक-नायिका के बीच उभरते प्यार को दिखाया जाएगा।

 

Facebook Comments