भाईजान ने एक रात बिताया जेल में,जमानत याचिका सुबह 10:30 बजे आएगा फैसला….

आज ऐसे में सलमान को आज बेल मिलने की पूरी उम्मीद है ऐसे में फैंस से लेकर हर किसी की नजर आज के फैसले पर होगी। फैसले के आने के बाद हर किसी को हैरान हो रही है कि दोषी सिर्फ सलमान को कैसे मिली। बता दें कि काला हिरण मामले में सिर्फ सलमान को जेल हुई है। सलमान के वकील के अनुसार सेशन कोर्ट में जमानत याचिका सुबह 10:30 बजे सुनवाई करेगी।

सलमान खान काला हिरण शिकार मामले में पांच साल की सजा हो चुकी हैं। सलमान जोधपुर सेंट्रल जेल में पहली रात काट चुके हैं। बता दें कि उनके वकीलों की पूरी कोशिश है कि आज एक्टर को जमानत मिल जाए।

सलमान को जब CJM कोर्ट ने फैसला सुनाया उस वक्त वकीलों की पूरी कोशिश थी कि उन्हें उसी वक्त बेल मिल जाए लेकिन कोशिश नाकाम रही। गुरुवार को ही सेशन कोर्ट में सलमान की जमानत के लिए याचिका दायर कर दी गई थी, लेकिन सेशन कोर्ट ने शुक्रवार को सुनवाई का फैसला लिया। ऐसे में सलमान को गुरुवार की रात जोधपुर सेंट्रल जेल में ही काटनी पड़ी

सेशन कोर्ट ने सलमान को सजा जिन सबूतों और साक्ष्यों के आधार पर सुनाया है उन्हीं तथ्यों से राजस्थान हाईकोर्ट ने सलमान को बरी कर दिया है। घटना बॉलीवुड फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान अक्टूबर एक-दो 1998 को जोधपुर के समीप कनकनी गांव में हुई थी। जहां सलमान के साथ सैफ अली खान, तब्बू, नीलम कोटारी जैसे स्टार मौजूद थे।

 

Facebook Comments