हिरण शिकार में जेल गए सलमान खान के साथ पूरा बॉलीवुड खड़ा….

इनदिनों हर किसी को सलमान खान की चिंता सता रही हैं। काले हिरण के शिकार के मामले में उन्हें पांच साल की सजा हो चुकी है। फैसला आने के बाद सलमान के सर्मथन में बॉलीवुड खड़ा है।

पिछले दिनों टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 2 ने बॉक्स-ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पांस देखने को मिला है। खबरों की माने तो बागी 2 को इतनी बड़ी सफलता मिलने के बाद भी खुशी नहीं जताई है। हाल ही में साजिद नाडियावाला ने बागी 2 की सक्सेस पार्टी को रद्द कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साजिद अपने दोस्त सलमान खान से मिलने के लिए जोधपुर रवाना हो गए हैं।

बागी 2 को देखने वालों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। पहले दिन ही फिल्म ने 25 करोड़ की कमाई की है। एक हफ्ते में फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस धाकड़ कमाई के बाद इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इसके साथ ही टाइगर के करियर में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी।

प्रोड्यूर्स इस फिल्म मिली सफलता से काफी खुश थे जिसे टीम के साथ बांटना चाहते थे लेकिन सलमान को मिली सजा के बाद उन्होंने अपना प्लान कैंसिल कर दिया। जैसा की जानते है सलमान हर किसी को सपोर्ट करते हैं ऐसे में सलमान के चाहने वालों की कमी नहीं है। फिल्म में जैकलीन ने आइटम नंबर किया है। एक दो दिन के नए वर्जन को लोगों ने नापसंद किया जिसके बाद जैकलीन को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। बाद में सलमान ने फिल्म औऱ जैकलीन दोनों को सपोर्ट करते हुए तारीफ की थी।

 

Facebook Comments