शाहरुख़ और सलमान की फिल्म हो सकती है कैंसिल,लीड रोल में हैं आर माधवन और विजय सेथुपथी….

किंग खान की रेड चिलीज ने इस फिल्म के राइट्स खरीद लिया है। जिसके बाद माना जा रहा था कि फिल्म में शाहरुख के साथ दूसरे हीरो केतौर पर सलमान को कास्ट किया जा सकता है। काफी लंबे समय से फैंस की डिमांड थी कि दोनों स्टार एक साथ आए। जिसके बाद कयास लगाया जा रहा था कि दोनों इस फिल्म के जरिए शुरुआत कर सकते हैं

पिछले दिनों आर माधवन की तमिल फिल्म विक्रम वेधा काफी चर्चा में थी। खबरों की माने तो किंग खान ने इस फिल्म की राइट्स भी खरीद लिए है। बता दें कि तमिल फिल्म में आर माधवन और विजय सेथुपथी ने लीड रोल निभाया था।

माना जा रहा है कि फिल्म से नीरज पांडे जुड़ने वाले हैं। खबर थी कि नीरज इस प्रोजेक्ट से बतौर प्रोड्यूसर जुड़ चुके हैं। इसके बाद खबरें आ गईं कि शाहरूख ने फिल्म रिजेक्ट कर दी है। अब ऐसे में हो सकत है कि शाहरुख सलमान के बिना ही ये फिल्म साइन कर लेंगे। अगर ऐसा हुआ तो फैंस के उम्मीद एक बार फिर से अधूरा रह जाएगा।

खबरों की माने तो सुनने में आया है कि सलमान की जगह आर माधवन फिल्म से जुड़ सकते हैं। वैसे तमिल सीरीज में आर माधवन के करिदार को लोगों ने खूब पसंद किया था। ऐसे में फिल्म में आर माधवन के साथ शाहरुख की जोड़ी काफी हटके नजर आएगी।

 

Facebook Comments