जोधपुर जेल के कैदी नंबर 106 बने सलमान

उन्होंने खुद के लिए कोई मांग नहीं की है। हम उन्हें कल (शुक्रवार को) जेल यूनिफॉर्म देंगे। उनके वॉर्ड में कई स्तर की सुरक्षा मुहैया कराई गई है।’

जोधपुर के कांकणी में काला हिरण शिकार के 20 साल पुराने मामले में सेशंस कोर्ट ने ऐक्टर सलमान खान को दोषी करार दिया है। सजा सुनाए जाने के बाद सलमान को जोधपुर सेंट्रल जेल लाया गया। जेल में सलमान को कैदी नंबर 106 दिया गया है। हालांकि उन्हें गुरुवार को कैदियों वाले कपड़े पहनने को नहीं दिए गए हैं।

इससे पहले काला हिरण केस में अदालत ने सलमान को 5 साल की सजा सुनाने के साथ ही 10 हजार रुपये का जुर्माना भी ठोका। इस मामले में ऐक्टर सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे को अदालत ने बरी किया है। सजा सुनाए जाने के फौरन बाद सलमान को हिरासत में ले लिया गया।

सलमान के वकील ने सजा सुनाए जाने के बाद जमानत के लिए अर्जी दाखिल की है। सलमान की बेल पर सेशंस कोर्ट में अब शुक्रवार को सुबह 10.30 बजे सुनवाई होगी। जोधपुर सेंट्रल जेल में सलमान को आसाराम की बैरक नंबर-2 में ही रखा गया है। रेप के मामले में आसाराम पांच साल से जोधपुर जेल में बंद हैं।

सलमान को गुरुवार की रात जेल में ही गुजारनी होगी। जोधपुर के डीआईजी (जेल) विक्रम सिंह ने मीडिया को बताया, ‘सलमान खान को कैदी नंबर 106 दिया गया है और उन्हें जोधपुर सेंट्रल जेल के वॉर्ड नंबर 2 में रखा गया है। जेल ले जाने से पहले उनका मेडिकल टेस्ट कराया गया। उन्हें स्वास्थ्य संबंधी कोई शिकायत नहीं है। उन्होंने खुद के लिए कोई मांग नहीं की है। हम उन्हें कल (शुक्रवार को) जेल यूनिफॉर्म देंगे। उनके वॉर्ड में कई स्तर की सुरक्षा मुहैया कराई गई है।’

Facebook Comments