लोगों का प्यार देखे सलमान हुए इमोशनल, फेसबुक पर पोस्ट लिखकर कहा थैंक्यू…

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जोधपुर जेल में दो रातें बिताने के बाद अब जमानत पर रिहा होकर घर लौट आए हैं। घर लौटने की खुशी और लोगों से मिल रहे प्यार के बाद सलमान अब काफी खुश हैं।

सलमान ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर अपने दिल की बात रखी है। पहले ही वह बालकनी में लोगों के प्यार को देख भावुक हो गए थे। सलमान ने अब खुद से प्यार करने वालों के प्रति एहसान जताया है।

20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में सलमान दोषी पाए गए थे। जिसके बाद सलमान को 5 साल की सजा सुनाई गई। दो दिन जेल में रहने के बाद सलमान खान को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

 

मुंबई आते ही फैन्स ने उनका जोरदार स्वागत किया और अभिनेता की एक झलक पाने के लिए गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर घंटों खड़े रहे। फैन्स से मिल रहे प्यार और समर्थन के लिए सलमान ने उन्हें शुक्रिया कहा है।

 

जमानत मिलने के दो दिन बाद सोमवार रात उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस का शुक्रिया अदा किया। सलमान ने कहा कि काला हिरण शिकार के मुकदमे के दौरान और उसके बाद उनके प्रति प्यार और समर्थन जताने वाले प्रशंसकों और प्रियजनों का आभार व्यक्त करते हैं। सलमान ने कहा कि इस स्नेह के बदले में उनके पास कृतज्ञता के आंसू हैं।

 

 

सलमान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “कृतज्ञता के आंसू। मेरे सभी प्रियजनों के लिए जो मेरे साथ हैं और जिन्होंने कभी आशा नहीं खोई। मेरे साथ होने के लिए, प्रेम व समर्थन के लिए सभी का धन्यवाद। भगवान भला करे।”

 

इससे पहले सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने भी एक भावुक नोट लिखा था। उन्होंने कहा, “मेरी ताकत, मेरी कमजोरी, मेरा अभिमान, मेरी खुशी, मेरा जीवन, मेरी दुनिया, भगवान की संतान। भगवान उन सबका भला करे जो आपसे और आपकी सफलता से पार नहीं पा सके। मैं केवल आपके लिए प्यार और खुशी चाहती हूं। लव यू भाई।”
 

Facebook Comments