मेरी जिंदगी, मेरी दुनिया, ईश्वर का वरदान, लव यू भाई…अर्पिता ने इंस्टाग्राम पर रोते-रोते लिखा…

सलमान खान के जमानत पर रिहा होने के बाद अब चारों ओर खुशी का माहौल बना हुआ है। ऐसे में सलमान खान के फैंस भी खुश तो हैं परिवार ने भी राहत की सांस ली है।

बीते दिन सलमान खान और उनके परिवार के लिए काफी मुश्क‍िल के थे। पूरे देश में सलमान खान को पांच साल की जेल की सजा सुनाए जाने के बाद कोहराम मच गया था।

सलमान का साथ देने के लिए उनकी दोनों बहनें अर्प‍िता-अलवीरा बराबर डटी रहीं। हाल ही में अर्पिता ने अपने चहेते भाई के लिए इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट किया।

 

उन्होंने लिखा कि मेरी हिम्मत, मेरी कमजोरी, मेरा गर्व, मेरी खुशी, मेरी जिंदगी, मेरी दुनिया, ईश्वर का वरदान. उन सभी लोगों को शुक्रिया जो आपके साथ रहते हैं आपकी सफलता में साथ देते हैं। मेरी प्रार्थना है आप हमेशा यूं ही चमकते रहें। लव यू भाई।

 

सलमान खान अपने परिवार के बेहद करीब हैं। जब वो जेल से रिहा हुए तो एयरपोर्ट में उनकी गोद में बहन अर्पिता का बेटा आहिल साथ ही रहा। सलमान खान के साथ उनका पूरा परिवार मां सलमा, पिता सलीम खान और दोनों बहनें बालकनी पर फैंस को शुक्रि‍या अदा करने आईं थी।

 

इन दिनों सलमान काला हिरण शिकार मामले में जमानत पर रिहा हुए हैं। उन्हें 7 मई को अगली सुनवाई के दिन कोर्ट में पेश होना है।

 

Facebook Comments