सलमान ने कराया इलाज, बिहार के इस लड़की की आंखें निकल जाती थी बाहर….

पटना के गर्दनीबाग की रहने वाली शैली ने सलमान खान की रिहाई को लेकर भगवान से आज प्रार्थना की। सलमान के कारण ही उसे एक गंभीर बीमारी से राहत मिली है। शैली की आंखें बड़ी थी और हल्की चोट लगने पर बाहर निकल जाती थी। लोग उसे एलियन कहकर बुलाते थे। आंखें निकलने पर वह दर्द से परेशान हो जाती। शैली की आंखों का इलाज सलमान खान की संस्था बीइंग ह्यूमन करा रही है।

 

लोग कहते थे एलियन
शैली के पिता पिंटू कुमार के पास इतना पैसा नहीं था कि वह हॉस्पिटल में इलाज करा सके। वह परिवार चलाने के लिए गार्ड की नौकरी करते हैं। आसपास के लोग उसे एलियन कहकर चिढ़ाते थे। एलियन सुन पिंटू को काफी दुख होता था। शैली को बचपन में कोई परेशानी नहीं थी। सिर्फ आंखें बड़ी थी। उम्र बढ़ने के साथ ही इसकी परेशानी बढ़ती गई। हल्की सी चोट लगने पर आंखें बाहर आ जाती थी। इस दौरान दर्द से शैली रोने लगती थी।

डिस्कवरी ने बनाई डॉक्यूमेंट्री
शैली के बारे में मीडिया में खबर आने के बाद डिस्कवरी की टीम ने पटना के एनजीओ से संपर्क किया। डिस्कवरी के लोगों ने बहुत से फोटोग्राफ मंगाए, इसके बाद पटना आए। पटना स्थित घर से लेकर बेंगलुरु में ऑपरेशन तक हर वक्त शूटिंग की गई।

 

क्या है ये बीमारी 
आंख की एक गंभीर बीमारी क्राउजन है। शैली काफी इलाज के बाद भी ठीक नहीं हो पाई। परिजन कई जगहों पर इलाज के लिए ले गए। डॉक्टरों ने इस गंभीर बीमारी को इलाज करने से इंकार कर दिया। इलाज के खर्च के बारे में जब परिजनों ने डॉक्टरों से पूछा तो कहा कि 20 लाख रुपए कम से कम खर्च आएगा।

Facebook Comments