अब सलमान के साथ फरमाएंगी इश्क,मौनी रॉय के हाथ लगी तीसरी फिल्म…

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म दबंग के तीसरे पार्ट यानी दबंग-3 की दूसरी एक्ट्रेस के लिए फिल्म मेकर्स को काफी लम्बे समय से तलाश थी. लेकिन हाल ही में फिल्म मेकर्स की ये तलाश पूरी हो चुकी है. दबंग-3 में अब सोनाक्षी सिन्हा के साथ खूबसूरत अभिनेत्री मौनी रॉय नजर आने वाली हैं.

जी हाँ… छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर सक्रीय होने वाली मौनी रॉय इन दिनों अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में मौनी अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में नजर आने वाली हैं. गोल्ड के अलावा मौनी को फिल्म ब्रह्मास्त्र भी ऑफर हो चुकी है. और अब इन दोनों फिल्मों के साथ ही मौनी के हाथ उनकी तीसरी बॉलीवुड फिल्म भी लग गई है. दबंग-3 में मौनी सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं.

खबरों को माने तो दबंग-3 में मौनी रॉय चुलबुल पांडे और फिल्म के सीक्वल में रॉबिनहुड पांडे बने सलमान के पुराने प्यार के किरदार में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में मौनी का किरदार 5 से 20 मिनट तक दिखाया जाएगा. आपको बता दें दबंग-3 के निर्देशक प्रभु देवा है. इस फिल्म की शूटिंग जून से शुरू हो जाएगी. वही मौनी की डेब्यू फिल्म गोल्ड इसी साल 15 अगस्त को रिलीज़ होगी.

Facebook Comments