मौनी ने कहा -दबंग 3 में नहीं है मेरा कोई रोल,फैन्स नाराज….

मौनी रॉय इन दिनों बैक टू बैक फिल्में कर रही हैं। गोल्ड और ब्रह्मास्त्र के बाद खबर आ रही थी कि सलमाम की फिल्म दबंग 3 में नजर आएंगी। इस खबर पर मौनी रॉय ने अपनी चुप्पी तोड़ी है जिसे जानने के बाद उनके फैंस काफी निराश होने वाले हैं।

पिछले दिनों ऐसी खबर सामने आई थी कि मौनी को सलमान खान की ‘दबंग 3’ का ऑफर भी मिला है। बता दें कि इस खबर को सुनकर मौनी के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था, लेकिन हाल ही में मिजवा फैशन शो के दौरान मौनी ने इस खबर को महज एक अफवाह बताया है। मौनी मीडिया से बात करते हुए कहा कि इन बातों में थोड़ी सी भी सच्चाई नहीं है।

उन्होंने कहा कि ‘अच्छा है कि मैं यहां पर हूं। मैं ‘दबंग 3′ का हिस्सा नहीं हूं।’ बताया जा रहा था कि मौनी अपनी इस फिल्म में कैमियो करती नजर आएंगी। वो इस फिल्म में सलमान की प्रेमिका की भूमिका में दिखाई देंगी। सुनने में आया कि वो फिल्म में 15 से 20 तक दिखेंगी। ‘फिल्म में दोनों हीरोइनों का रोल काफी छोटा है। मौनी का सिर्फ स्पेशल अपीरेंस होगा।’

 

मौनी सिर्फ फ्लैशबैक सीन्स में ही दिखेंगी और सोनाक्षी फिल्म में रज्जो के रुप में ही नजर आएंगी। फिलहाल एक्ट्रेस अपना सारा ध्यान ब्रह्मास्त्र को दे रही हैं। इस फिल्म में मौनी नेगिटिव रोल में नजर आने वाली है।

 

Facebook Comments