Samsung अपनी Galaxy M सीरीज़ का एक और हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी में

Samsung अपनी Galaxy M सीरीज़ का एक और हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस हैंडसेट को वाई-फाई सर्टिफिकेशन मिल चुका है। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह हैंडसेट Samsung Galaxy M40 के नाम से आ सकता है। दूसरी तरफ, वाई-फाई एलायंस की वेबसाइट पर लिस्ट किए जाने से साफ है कि फोन जल्द ही मार्केट में उतारा जाएगा। इस वेबसाइट पर SM-M405F/DS मॉडल नंबर वाले गैलेक्सी एम सीरीज़ के एक हैंडसेट को लिस्ट किया गया है। यह एक डुअल सिम डिवाइस है और इसमें एंड्रॉयड 9 पाई है।
अगर गैलेक्सी एम सीरीज़ के अन्य हैंडसेट के नाम पर गौर करें तो प्रतीत होता है कि वाई-फाई एलायंस की साइट पर लिस्ट किया गया SM-M405F/DS मॉडल वाकई में सैमसंग गैलेक्सी एम40 ही है। याद रहे कि Samsung Galaxy M30 (रिव्यू) का मॉडल नंबर SM-M305F है। मॉडल नंबर में “DS” का मतलब डुअल सिम है। यानी Galaxy M40 स्मार्टफोन डुअल सिम कनेक्टिविटी के साथ आएगा।
वाई-फाई एलायंस पर Samsung Galaxy M40 की लिस्टिंग की जानकारी सबसे पहले GSMArena द्वारा दी गई। फोन के प्रोसेसर, रैम, बैटरी क्षमता और स्टोरेज के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि, इस वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है कि सैमसंग गैलेक्सी एम40 एंड्रॉयड पाई पर चलेगा।
खबर है कि Galaxy M40 में Wi-Fi 802.11 a/b/g/n/ac स्टेंडर्ड्स काम करेंगे। गैलेक्सी एम40 का सर्टिफिकेशन सैमसंग को 12 अप्रैल को मिला था। लेकिन कंपनी की ओर इस फोन को लॉन्च किए जाने के संबंध में कोई जानकारी नही मिली है। अगर Samsung Galaxy M30 (रिव्यू) के स्पेसिफिकेशन को ध्यान में रखा जाए तो सैमसंग गैलेक्सी एम40 में सुपर एमोलेड डिस्प्ले, तीन रियर कैमरे और ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस प्रोसेसर के अलावा बड़ी बैटरी दिए जाने की उम्मीद है।

Facebook Comments