सैमसंग ने भारत में गैलेक्सी जे7 प्राइम 2 स्मार्टफोन लॉन्च किया…

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो बता दें कि प्राइम ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 7 सीरीज़ प्रोसेसर के साथ आता है और इस फोन के रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर है। इसके अलावा, स्मार्टफोन के कैमरे में लाइव स्टिकर्स, फिल्टर्स के अलावा इंस्टेंट एडिट और शेयर फीचर भी हैं। गैलेक्सी जे7 प्राइम 2 को सैमसंग की भारत की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है।

सैमसंग ने भारत में गैलेक्सी जे7 प्राइम 2 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। जिसे हैंडसेट गैलेक्सी जे7 प्राइम का अपडेटेड वर्ज़न माना जा रहा है। जे7 में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

हालांकि अभी फोन sold out टैग के साथ लिस्टेड किया गया है। साथ ही ये भी बता दें कि फोन फ्लिपकार्ट या ऐमज़ॉन पर लिस्ट नहीं किया गया है। सिंगल-सिम सपोर्ट के साथ आने वाले सैमसंग गैलेक्सी जे2 प्राइम 2 में 5.50 फुल एचडी डिस्प्ले है। फोन में 3 जीबी रैम है जबकि 1.6 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 7 सीरीज़ प्रोसेसर दिया गया है

जहां कैमरे की बात करें तो, गैलेक्सी जे7 प्राइम 2 में एक 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जो अपर्चर एफ/1.9 के साथ आता है। फोन में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर है। कैमरे से 60 फ्रेम प्रति सेकंड पर फुलएचडी विडियो रिकॉर्ड किया जा सकता है। स्मार्टफोन में 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाना संभव है।

सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्राइम 2 में 3300mAh की बैटरी है। हैंडसेट का डाइमेंशन 151.7x75x8 मिलीमीटर और वज़न 170 ग्राम है। साथ ही बता दें कि फोन की कीमत 13,990 रुपये रखी गई है।

 

Facebook Comments