अपनी गलती मानती है ये अभिनेत्री,आमिर और काजोल के साथ काम करने को…..

टीवी जगत में अपने किरदार और अपने सेक्सी अंदाज की वजह से सनाया ईरानी ने जगह बनाई है. इन्हे आप सभी ने बहुत समय पहले आमिर खान और काजोल की फिल्म ‘फना’ में देखा होगा, जहाँ इन्होने काजोल की दोस्त का किरदार निभाया था. सनाया ने एक इंटरव्यू के दौरान उस फिल्म को अपने करियर की सबसे बड़ी भूल बताया. सनाया ने बताया कि फना फिल्म करना उनके जीवन की सबसे बड़ी भूल साबित हुई. उन्हें वह रोल नहीं करना चाहिए था, जो उन्होंने किया.

 

उन्होंने कहा कि फिल्म में उनका रोल काफी छोटा सा था और इसी वजह से दर्शको के बीच उन्हें ज्यादा लोकप्रियता नहीं मिल पाई, ना ही वह लोगो के बीच अपनी एक अलग ही छाप छोड़ पाई. सनाया का कहना है कि फिल्म में उन्हें काजोल और आमिर के साथ मजा तो बहुत आया लेकिन उस फिल्म के बाद उन्हें कोई फिल्म ही नहीं मिली. सनाया ने छोटे पर्दे पर अपनी बड़ी पहचान बनाई है, उन्हें दो से तीन फिल्मों के ऑफर तो मिले लेकिन सभी छोटे होने की वजह से उन्होंने मन कर दिया. आप सभी को पता ही होगा कि सनाया ने कई टीवी शोज़ में काम किया है.

 

आप सभी ने इन्हे लेफ्ट राइट लेफ्ट, मिले जब हम-तुम और इस प्यार को क्या नाम दूं जैसे टीवी शोज़ में देखा ही होगा. सनाया ने जितनी भी फिल्मों को करने के लिए मना किया, वो सभी आगे जाकर बहुत ज्यादा हिट हुई इस बात से भी सनाया दुःखी है, उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि फ़िल्में हिट होंगी.

Facebook Comments